नई दिल्ली / अरुण जेटली के अंतिम संस्कार में शामिल होने निगम बोध घाट पहुंचे 2 सांसदों के फोन चोरी

AajTak : Aug 27, 2019, 07:19 AM
पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के अंतिम संस्कार में शामिल होने निगम बोध घाट पहुंचे 2 सांसदों के फोन चोरी हो गए हैं. नॉर्थ जिले के सीनियर अधिकारियों के मुताबिक इस मामले में एफआईआर दर्ज की गई है. जिसके बाद फोन को ट्रैकिंग पर लगाया गया है.

जानकारी के मुताबिक आसनसोल से सांसद और केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो समेत दो सांसदों का मोबाइल चोरी हुआ है. कहा जा रहा है कि अरुण जेटली के अंतिम संस्कार के वक्त बारिश भी हो रही थी, ऐसे में हो सकता है कि फोन कहीं गिर गया हो. फोन गुम होने के मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है.

बता दें कि पूर्व वित्त मंत्री और बीजेपी नेता अरुण जेटली का रविवार को दिल्ली के निगम बोध घाट पर पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया. जेटली के बेटे रोहन ने उन्हें मुखाग्नि दी. इस मौके पर केंद्रीय मंत्री- निर्मला सीतारमण, राजनाथ सिंह, प्रकाश जावड़ेकर, स्मृति ईरानी, उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया समेत तमाम दिग्गज मौजूद रहे.

गौरतलब है कि लंबे समय से बीमार चल रहे अरुण जेटली का शनिवार को एम्स में निधन हो गया था. उनका पार्थिव शरीर उनके आवास से रविवार सुबह दीनदयाल उपाध्याय मार्ग स्थित बीजेपी मुख्यालय लाया गया, जहां उनके अंतिम दर्शन के लिए भारी तादाद में लोग पहुंचे.

पार्टी मुख्यालय में दिवंगत नेता को श्रद्धांजलि देने वालों में केंद्रीय मंत्री अमित शाह, हर्षवर्धन, राजनाथ सिंह व पीयूष गोयल, झारखंड के मुख्यमंत्री रघुबर दास और बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा शामिल थे.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER