Crime / एक लड़की और उसके तीन दोस्तों ने की पहले कैब बुक, फिर कहा- गला काट दो इसका

Zoom News : Mar 02, 2021, 03:30 PM
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक लड़की और उसके तीन दोस्तों ने एक कैब बुक की और ड्राइवर को चाकू और नुकीले हथियार से घायल कर दिया। घटना में घायल कैब चालक को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। वहीं, पुलिस ने इस मामले में महिला और उसके दो दोस्तों को गिरफ्तार किया है।

कैब ड्राइवर राशिद खान ने कहा कि रविवार शाम को उनका अयोध्या बाईपास पर बने तुबरा कॉलेज के पास पिकअप थी। जब वह वहां पहुंची तो एक युवती और तीन लड़के कैब में सवार हुए। उन्होंने लेक व्यू तक चलने को कहा। इसके बाद, मैंने उन्हें कैब बुक करने के लिए फिर से दूसरी जगह जाने के लिए कहा। इस पर सवारी ने कहा कि उन्हें इस कैब से आगे छोड़ दो वरना उन्हें फिर से कैब बुक करनी होगी और फिर दूसरी कैब आएगी। इसके बाद, जब कैब डिपो चौराहे से भदभदा पुल के बीच की 25 वीं बटालियन के पास पहुंची, तो युवक ने कार रोक दी और लघुशंका के बहाने निकल गया।

कैब ड्राइवर ने बताया कि जैसे ही लड़का बाहर आया, पीछे बैठे एक लड़के ने अपनी आँखें बंद कर लीं और दूसरे लड़के और लड़की ने उस पर चाकू से हमला किया। कैब ड्राइवर ने कहा कि जब लड़की ने लड़कों से अपना गला काटने के लिए कहना शुरू किया, तो उसने जोर से कार का हॉर्न बजाया, जिसके बाद वहां से गुजर रहे लोग कार की तरफ आए और लड़की को पकड़ लिया। पुलिस को सूचना दी गई। जांच के दौरान, पुलिस ने दो और लड़कों को पकड़ लिया, जबकि अपराध में शामिल चौथा लड़का अभी भी फरार है। घटना में चालक बुरी तरह घायल हो गया, जिसे हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से छुट्टी मिलने के बाद अब वह अपने घर आ गया है।

इस मामले में कमला नगर पुलिस स्टेशन के टीआई विजय सिसौंदिया ने कहा कि पीड़ित कैब ड्राइवर ने बयान दिया है कि लड़की ने लड़कों से उसका गला काटने को कहा था। टीआई के अनुसार, अब तक, यह पता चला है कि सवारी और कैब चालक के बीच विवाद हुआ था, जिसके बाद उन्होंने कैब चालक पर हमला किया। टीआई विजय सिसौदिया के अनुसार पुलिस आरोपी से यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि वह चाकू के साथ कैब में क्यों घूम रहा था। फिलहाल, कैब ड्राइवर के बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ धारा 307, 294, 323, 324, 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER