आस्था के नाम पर घोर अधंविश्वास / एक मां ने अपने ही 24 साल के बेटे की कुल्हाड़ी से गर्दन काटकर हत्या कर दी कहा- मां देवी को दी इसकी बली

Zoom News : Oct 24, 2020, 07:00 AM
MP: आस्था के नाम पर घोर अधंविश्वास, इसका एक जीता जागता उदाहरण मध्य प्रदेश के पन्ना में देखने को मिला, जहां एक सनसनीखेज घटना प्रकाश में आई है। एक मां ने अपने ही 24 साल के बेटे की कुल्हाड़ी से गर्दन काटकर हत्या कर दी और अंधविश्वास के चलते उसकी बलि दे दी। सूचना पाकर मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल पहुंचा और शव को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और आगे की जांच शुरू कर दी। वहीं, आरोपी मां को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी का माहौल फैल गया है।

बताया जा रहा है कि महिला पिछले 4-5 सालों से सुनिया बाई लोधी (50) से मिलने आती थी और अक्सर कहा जाता था कि वह बलिदान देगी। गुरुवार की सुबह, सुबह फिर से महिला में इसी तरह की भावनाएं पैदा हुईं और उसने घर में सो रहे अपने 24 वर्षीय बेटे को कुल्हाड़ी से मार दिया। मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा करते हुए शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

गांव निवासी राम भगत ने बताया कि पांच साल तक महिला को देवी की अनुभूति होती थी और वह बलि लेने की बात करती थी। रात में सोते समय उसने अपने बेटे को कुल्हाड़ी से मार डाला। वह कभी खुद को देवी कहती थी, कभी साधु।

पन्ना टीआई अरुण सोनी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। प्रथम दृष्टया महिला को देवी भावना के बारे में पता चला है, जिसके कारण उसने अपनी ही बेटी को कुल्हाड़ी से मार डाला। मामले की जांच की जा रही है। पूछताछ में पूरी घटना का खुलासा होगा.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER