बॉलीवुड / शूटिंग के दौरान घायल होने के बाद अभिषेक बच्चन अस्पताल में हुए भर्ती

Zoom News : Aug 23, 2021, 05:34 PM
मुंबई. बीती रात अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपनी बेटी श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) के साथ लीलावती अस्पताल के बाहर नजर आए। उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होते ही फैन्स बेचैन हो उठे कि आखिर बिग बी को क्या हुआ। लेकिन घबराने वाली कोई बात नहीं है, दरअसल अमिताभ बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan)को देखने अस्पताल पहुंचे थे, जो हाथ में हुए फैक्चर के कारण भर्ती है। सामने आई फोटोज में देखा जा सकता है कि श्वेता और बिग बी दोनों के चेहरे पर उदासी है। इस दौरान अमिताभ ने सफेद रंग का कुर्ता पजामा पहन रखा था। उसके ऊपर हुड वाली जैकेट कैरी कर रखी थी। सिर पर टोपी, मास्क के साथ उन्होंने चश्मा भी पहन रखा था। वहीं, दूसरी और अपनी फिल्म की शूटिंग करने ओरछा गई ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) भी पति के अस्पताल में भर्ती होने की खबर बेटी आराध्या (Aaradhya) के साथ मुंबई भागी चली आई।

बता दें कि हाल ही में अभिषेक बच्चन चोटिल हुए थे। उनके सीधे की उंगलियों में काफी चोट आई है और फैक्चर भी हो गया है। उनके हाथ में बैंडडेज भी बंधा है। फिलहाल में इलाज कराने लीलावती अस्पताल में भर्ती है। 

देर रात भाई अभिषेक को देखने श्वेता पापा के साथ अस्पताल पहुंची। इस दौरान वे काफी उदास नजर आई। सामने आई फोटोज में देखा जा सकता है, उनका सिर झुका हुआ है और चेहरे पर उदासी छाई हुई है।

वहीं, अमिताभ बच्चन भी परेशान और उदास उदास नजर आई। अस्पताल के बाहर स्पॉट हुए बिग बी को देखकर फैन्स की धड़कने बढ़ गई। सोशल मीडिया पर फैन्स सवाल करने लगे- क्या हुआ, जल्दी ठीक हो।

वहीं, दो दिन पहले अपनी फिल्म पोन्नियिन सेलवन की शूटिंग करने बेटी आराध्या के साथ ओरछा पहुंची ऐश्वर्या राय भी पति के अस्पताल में भर्ती होने खबर सुनकर आनन-फानन में प्राइवेट जेट से मुंबई पहुंची।

एयरपोर्ट से सामने आई फोटोज में देखा जा सकता है कि वे काले रंग का कुर्ता और प्लाजो पहना हुआ था। उन्होंने बालों को बांध रखा है और गॉगल भी लगाया हुआ है।

फोटोज में देखा जा सकता है कि ऐश्वर्या राय बेटी का हाथ थामे जल्दी-जल्दी एयरपोर्ट से निकलकर अपनी गाड़ी की और बढ़ रही है। आराध्या ने इस दौरान काले रंग की प्रिटेंड ड्रेस पहन रखी है।

बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन बेटी के साथ विशेष विमान से दतिया के लिए रवाना हुई थी। फिर वे ओरछा पहुचीं। वे यहां निर्देशक मणिरत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेलवन की शूटिंग करने आई थी। यहां के 16वीं सदी के भव्य महलों और मंदिरों में शूटिंग होनी थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER