IND vs AFG 2022 Viral Video / पाकिस्तानियों को पीटने वाले अफगान फैंस ने स्टेडियम में भारतीय फैंस को लगाया गले, जिंदाबाद के लगे नारे

Zoom News : Sep 10, 2022, 09:04 AM
IND vs AFG 2022 Viral Video: एशिया कप 2022 से भारतीय टीम बाहर हो चुकी है. टीम इंडिया ने एशिया कप 2022 के अपने आखिरी मैच में अफगानिस्तान को 101 रनों से हराया, लेकिन इस मैच के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दरअसल, भारत-अफगानिस्तान मैच के दौरान दोनों टीमों के फैंस के बीच गजब का भाईचारा देखने को मिला. इस वायरल वीडियो में भारत और अफगानिस्तान के फैंस एक-दूसरे से गले मिलने के बाद भारत और अफगानिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं.

स्टेडियम में गले मिले भारत और फगानिस्तान के फैंस

भारत और अफगानिस्तान के फैंस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. गौरतलब है कि बुधवार को पाकिस्तान और अफगानिस्तान की टीम आमने-सामने थी. इस मैच के दौरान दोनों टीमों के खिलाड़ी मैदान पर भिड़ गए. वहीं, स्टैंड में पाकिस्तान और अफगानिस्तान के फैंस आमने-सामने हो गए थे. भारत और अफगानिस्तान दोनों टीमें एशिया कप 2022 फाइनल के रेस से बाहर हो चुकी है. एशिया कप 2022 के फाइनल में 11 सितंबर को पाकिस्तान और श्रीलंका की टीमें आमने-सामने होगी.

भारत जिंदाबाज और अफगानिस्तान जिंदाबाज के लगे नारे

अफगानिस्तान के एक ट्विटर यूजर ने यह वीडियो शेयर किया है. इस वीडियों में भारत और अफगानिस्तान के फैंस आपस में गले मिल रहे हैं. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हबीब खान नाम के ट्विटर यूजर ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा कि अफगानिस्तान और भारत मैच के दौरान दोनों देशों के फैंस के दरम्यान भाईचारा देखने को मिला. साथ ही दोनों देशों के फैंस आपस में गले मिलने के बाद भारत जिंदाबाज और अफगानिस्तान जिंदाबाज के नारे लगाते नजर आ रहे हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER