IND vs ENG / सिराज के आउट होने के बाद सुंदर अकेले पवेलियन की ओर लोटे, चेहरे पर दिखा शतक ना पूरे होने का अफसोस, Video

Zoom News : Mar 06, 2021, 03:51 PM
Delhi: टीम इंडिया के ऑलराउंडर वाशिंगटन ने अपनी पहली टेस्ट सेंचुरी को याद किया। इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट के तीसरे दिन, खूबसूरत ने एक नाबाद 96 रन बनाए। बेन स्टोक्स मोहम्मद सिराज को खारिज करके भारत की पहली पारी से बाहर निकले। भले ही खूबसूरत सदी छूट गई, लेकिन उनकी पारी एक शताब्दी से भी कम नहीं है। सुंदर की इस शानदार पारियों में, 10 चौके के अलावा छह थे।

यह 21 वर्षीय वाशिंगटन के चार मैचों में तीसरी अर्धशतक है। इस साल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऐतिहासिक श्रृंखला में सुंदर शुरुआत। ब्रिस्बेन की अपनी पहली परीक्षा में, गेंद और बल्ले से सुंदर दिखाया गया। उस परीक्षण में, सुंदर चार विकेट चौंक गए थे। पहली पारी में 62 रनों में भी खूबसूरत योगदान दिया। सुंदर और शार्दुल ठाकुर के 123 रनों की साझेदारी अभी भी लोगों के दिमाग में है। इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट की पहली पारी में, सुंदर ने 85 रन बनाए।

इंग्लैंड के 205 रनों के जवाब में, भारत एक ही समय में 146 रनों पर गिर गया था। लेकिन ऋषभ पंत और वाशिंगटन ने सुंदर सातवें विकेट के 113 रनों को साझा किया। पंत ने 13 चौके और दो छक्के सहित 101 रनों की शानदार पारियां नहीं की। इसके बाद, इसके बाद, पटेल पत्र के साथ 106 रन की साझेदारी। 43 रन बनाकर पत्र चलाए गए थे। पैंट और सुंदर की शानदार बदलावों के लिए धन्यवाद, भारत ने पहली पारी में 365 रन बनाए। इस तरह भारत को 160 रनों की उल्लेखनीय वृद्धि हुई है।

एक शताब्दी को खोने का अफसोस सुंदर के चेहरे पर देखा गया था। वह अपनी पहली टेस्ट शताब्दी की ओर बढ़ रहा था, लेकिन पत्र को खारिज कर दिया गया, वह दूसरे छोर के साथ नहीं मिला। सिराज से बाहर होने के बाद अकेले खूबसूरत मंडप में गए।

आइए हम कहें कि चेन्नई परीक्षण में अश्विन की शताब्दी को पूरा करने में सिराज एक महत्वपूर्ण रोल था। फिर अश्विन और सिराज के बीच 49 रन की साझेदारी थी। लेकिन इस बार सिराज ऐसा नहीं कर सका।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER