Bigg Boss OTT 3 / अनिल कपूर अब करण- सलमान की विरासत संभालने को तैयार, बोले- अब सब बदल जाएगा

Vikrant Shekhawat : Jun 18, 2024, 11:35 PM
Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी का तीसरा सीजन रिलीज की पूरी तैयारी कर चुका है। जियो सिनेमा पर इसके प्रसारण में भी अब बस तीन दिन ही बचे हैं। इस कार्यक्रम में इस बार अभिनेता अनिल कपूर होस्ट की भूमिका निभाते नजर आएंगे। और, इस सीजन में नया क्या होगा, ये बताने के लिए खुद अनिल कपूर यहां मुंबई में शो के लॉन्च समारोह में मीडिया के सवालों के जवाब अपने ही अंदाज में देते नजर आए।

अनिल कपूर 'बिग बॉस 3' में इन 3 के साथ जाना चाहेंगे

अनिल कपूर ने बताया कि उनके घरवाले बहुत एक्साइटेड हैं। उनकी पत्नी सुनीता सबसे ज्यादा उत्सुक हैं। और उनकी ही प्रेरणा लेकर ही शो में आए हैं। एक्टर ने आगे कहा कि इस शो में अगर उन्हें जाने का मौका मिले तो अपने साथ कपिल शर्मा, करण जौहर और सलमान खान को अपने साथ लेकर जाएंगे। उन्होंने कहा कि 'अमिताभ बच्चन होस्ट होने चाहिए और हम चारों अंदर होने चाहिए।'

‘टैगलाईन ‘अब सब बदलेगा’ के साथ बिग बॉस ओटीटी 3 इस बार अपने प्रशंसकों के लिए कई इंटरैक्टिव फीचर्स लेकर आया है जैसे ऑडियन्स टेकओवर, जिसके तहत दर्शक घर में होने वाले फैसलों को प्रभावित कर सकते हैं। इस अवसर पर अनिल कपूर ने कहा, ‘‘अगर आपको लगता है कि आपने बिग बॉस में सब कुछ देख लिया है, तो एक बार फिर से सोचिए। इस सीजन मैं आपके लिए सबसे बेहतरीन स्टॉप्स लेकर आ रहा हूं।

अनिल कपूर ने कहा, “बिग बॉस का यह सीजन अब तक का सबसे मसालेदार सीजन होगा। नए सीजन को लेकर चल रहे सस्पेंस के बीच मैं दर्शकों से यही कहूंगा कि वे बिग बॉस ओटीटी के बारे में जो भी सोचते हैं, सब भूल जाएं क्योंकि ‘अब सब बदलेगा’।’’ मंगलवार को मुंबई में हुए इस कार्यक्रम में जादूगर चिराग जेठवानी ने अनिल कपूर के आने तक लोगों को बहलाने की पूरी कोशिश की। कार्यक्रम अपने तय समय से काफी देरी से शुरू हुआ।

बिग बॉस 17 के विजेता मुनव्वर फारूकी ने इस कार्यक्रम की मेजबानी की। उनके साथ बातचीत के दौरान अनिल कपूर ने बताया कि आना वाला सीजन कंटेस्टेन्ट्स और दर्शकों के लिए बहुत सारी नई चीजें ला रहा है, जो निश्चित रूप से सभी को हैरान करने वाली होंगी। इन नए प्रयोगों का उद्देश्य ज्यादा से ज्यादा दर्शकों को कार्यक्रम का हिस्सा बनाना है और उन्हें भी अपनी इच्छाओं को पूरी करने का मौका देना है।

'बिग बॉस ओटीटी 3' कंफर्म कंटेस्टेंट

शो में अब पहले कंफर्म कंटेस्टेंट की बात करते हैं। इस इवेंट के दौरान एक वीडियो दिखाया जाता है, जिससे सभी को समझ आ जाता है कि वह कोई और नहीं, बल्कि दिल्ली की मशहूर 'वड़ापाव गर्ल' चंद्रिका गेरा दीक्षित है। प्रोमो में दिखाया जाता है कि वह अपने ठेले पर होती हैं। धनिया काटती और पकौड़े तलती हुई बोलती हैं- मेरे कदमों ने रफ्तार पकड़ी तो लोग मुझे रोकने आ गए। लेकिन झुकना और रुकना मुझे आता नहीं। लाइफ में अपने काम और अपनी फैमिली को हमेशा ऊपर रखा लेकिन सवाल उठाने वाले को हमेशा निशाने पर। तो अपनी पर्सनालिटी को आप सभी के सामने लाने के लिए मैं आ रही हूं बिग बॉस के घर में।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER