Entertainment / जब इस एक्ट्रेस से हुई ऐसी डिमांड-रोल चाहिए तो प्रोड्यूसर के साथ सो जाओ

Zoom News : Jan 14, 2023, 08:28 AM
Casting Couch In Bollywood: बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं जो कास्टिंग काउच की शिकार हो चुकी हैं. इनमें से एक नाम अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का भी है. अंकिता ने खुद एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उनके साथ एक नहीं बल्कि दो बार कास्टिंग काउच की कोशिश की गई. अंकिता ने अपना पहला एक्सपीरियंस शेयर करते हुए कहा था कि जब वो अपना एक्टिंग करियर स्टार्ट कर ही रही थीं तभी उन्हें साउथ की एक फिल्म के लिए ऑडिशन में बुलाया गया. तब अंकिता की उम्र 19 या 20 साल रही होगी.

अंकिता ने दिया मुंहतोड़ जवाब

अंकिता ने कहा, मुझे रोल के बदले कंप्रोमाइज करने के लिए कहा गया. मैं स्मार्ट थी, मैं रूम में अकेली थी और मैंने उस शख्स से पूछ लिया, आप कैसा कंप्रोमाइज चाहते हैं? क्या मुझे पार्टी या डिनर्स पर जाना पड़ेगा?अंकिता बोलीं-मैं उस स्थिति को अवॉयड करना चाहती थी कि कोई मुझसे सीधे कहे कि तुम्हें प्रोड्यूसर के साथ सोना पड़ेगा और उसने जैसे ही ये कहा कि आपको रोल के लिए प्रोड्यूसर के साथ सोना पड़ेगा तो मैंने उसकी बैंड बजा दी. मैंने उसे जवाब देते हुए कहा, मुझे लगता है कि आपको ऐसी लड़की चाहिए जिसके साथ वो सो सके, उसे उस लड़की के टैलेंट से कोई लेना-देना नहीं है. मैं इतना बोलकर वहां से निकल आई.

शख्स ने मांगी माफी

इसके बाद उस शख्स ने मुझसे माफ़ी मांगी और मुझे फिल्म में लेने की बात कही लेकिन मैंने साफ़ कह दिया कि मुझे आपकी फिल्म में काम नहीं करना. अंकिता ने दूसरे इंसिडेंट के बारे में बताते हुए कहा, जब मैंने फिल्मों में दोबारा अपनी पारी शुरू की तो मैं एक शख्स से मिलने गई और उसके हाथ मिलाने के तरीके से ही समझ गई. मैं नाम नहीं लेना चाहती लेकिन वो बड़ा स्टार थ. मुझे वो वाइब्स आ गई थी इसलिए हाथ मिलाते ही मैंने अपने हाथ पीछे कर लिए और समझ गई कि मेरा यहां नहीं हो पाएगा.

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER