देश / कलाकार ने पत्ते पर उकेरा सीडीएस जनरल बिपिन रावत का चित्र, सरकार ने शेयर किया वीडियो

Zoom News : Dec 10, 2021, 08:04 PM
नई दिल्ली: देश के पहले चीफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत की बुधवार को एक प्लेन हादसे में मौत हो गई थी। इस हादसे में उनके अलावा 12 और लोगों की भी मौत हो गई थी, जिनमें उनकी पत्नी भी शामिल थीं। इस घटना ने देशवासियों को अंदर से झकझोर दिया है। जनरल बिपिन रावत की मौत से लोगों को गहर झटका लगा है। वहीं, लोग अपने-अपने अंदाज में उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इसी कड़ी में कलाकर शशि अदकर ने बिपिन रावत को काफी अलग अंदाज और अनोखी श्रद्धांजलि दी है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर छाया हुआ है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से लेकर देश के कई दिग्गजों ने जनरल बिपिन रावत को श्रद्धांजलि दी। शशि अदकर ने भी अपने अंदाज में बिपिन रावत को श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने जनरल रावत के कटआउट के साथ एक पीपल का पत्ता दिखाया। इस लीफ ट्रिब्यूट की रचना उन्होंने अद्भुत तरीके से की, जिसकी चर्चा हर ओर हो रही है। वीडियो में आप भी देख सकते हैं किस तरह कलाकृति बनाई गई है। जिसने भी इस वीडियो को देखा वह भावुक हो गया।

लोग जमकर शेयर कर रहे वीडियो

यकीनन इस वीडियो ने आपका भी दिल जीता होगा। रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से लेकर बॉलीवुड कलाकार अनुपम खेर तक ने इस वीडियो को शेयर किया है। यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर इसे शेयर कर रहे हैं। वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और वीडियो की जमकर तारीफ कर रहे हैं। तो इस वीडियो पर आपकी क्या राय है कमेंट कर जरूर बताएं।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER