World Cup 2023 / वर्ल्ड कप से पहले ओपनिंग सेरेमनी को लेकर आया बड़ा अपडेट- फैंस के लिए आई बुरी खबर

Zoom News : Oct 03, 2023, 06:30 PM
ICC ODI World Cup 2023: भारत में इस साल वनडे वर्ल्ड कप खेला जाना है। टूर्नामेंट का पहला मैच 05 अक्टूबर को न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच खेला जाएगा। इस मुकाबले से पहले सभी टीमें वार्मअप मैच खेल रही हैं। वर्ल्ड कप से पहले ओपनिंग सेरेमनी को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है, जो फैंस को निराश कर सकता है। दरअसल माना जा रहा था कि वर्ल्ड कप के ओपनिंग सेरेमनी का आयोजन 04 अक्टूबर किया जाएगा। लेकिन अब नए अपडेट के मुताबिक इस बार ओपनिंग सेरेमनी का आयोजन नहीं किया जाएगा।

सेरेमनी को लेकर था ये प्लान

वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले जिस ओपनिंग सेरेमनी की चर्चा की जा रही थी उसके अनुसार इस सेरेमनी में बॉलीवुड के कई स्टार परफॉर्म करने वाले थे। इस सेरेमनी को शाम 7 बजे शुरू किया जाना था। लेकिन वर्ल्ड कप शुरू होने अब कुछ ही घंटों का समय बचा है और ओपनिंग सेरेमनी को लेकर बीसीसीआई और आईसीसी द्वारा कोई अपडेट सामने नहीं आया है। ऐसे में फैंस इसको लेकर काफी निराश हैं। हालांकि 4 अक्टूबर को सभी टीमों के कप्तान अहमदाबाद में ट्रॉफी के साथ फोटो सेशन के लिए मौजूद होंगे।

मुश्किलों से घिरा रहा है यह वर्ल्ड कप

इस साल का वनडे वर्ल्ड कप शुरुआत से ही मुश्किलों से घिरा रहा है। सबसे पहले काफी देरी से शेड्यूल जारी करने और उसमें दोबारा बदलाव करने को लेकर फैंस ने पहले ही आईसीसी की आलोजना की थी।  फैंस को आईसीसी की इन हरकतों के कारण काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा है। माना जा रहा है कि आईसीसी ओपनिंग सेरेमनी की जगह क्लोजिंग सेरेमनी का आयोजन कर सकती है। रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि भारत बनाम पाकिस्तान मैच से पहले भी कुछ खास प्लान किया जा रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER