News / टीवी चैनल के स्टूडियो में भाजपा नेता पर चप्पल से हमला, उठाये CM पर सवाल

Zoom News : Feb 25, 2021, 07:41 AM
अमरावती: तेलुगु समाचार चैनल पर चल रही एक लाइव डिबेट में, पैनलिस्टों में से एक ने भाजपा नेता पर चप्पलों से हमला किया। मंगलवार की रात एक राजनीतिक बहस के दौरान, अमरावती के विभाजन के खिलाफ काम करने वाले एक कार्यकर्ता कोल्लिकापुड़ी श्रीनिवास राव ने भाजपा के आंध्र प्रदेश (आंध्र प्रदेश) के महासचिव विष्णु वर्धन रेड्डी पर उनके चप्पल से हमला किया।

किसी मुद्दे पर एक समाचार चैनल पर बहस में, तेज शोर अक्सर देखा जाता है। विपक्ष के बयानों पर विरोध भी आम है, लेकिन आंध्र प्रदेश में एक तेलुगु समाचार चैनल पर लाइव टीवी बहस ने हंगामा खड़ा कर दिया। जी टीवी की डिबेट में एक भाजपा नेता पर चप्पलों से हमला करने का मामला प्रकाश में आया है।

दरअसल, रेड्डी द्वारा पूर्व मुख्यमंत्रियों पर की गई कुछ टिप्पणियों के बाद दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया था। देखते ही देखते मामला इतना बिगड़ गया कि मामला हाथापाई पर उतर आया।

इन टिप्पणियों से नाराज राव ने रेड्डी की बात को बकवास बताया। इस पर, रेड्डी ने राव को चेतावनी दी, "आप अपनी सीमा पार कर रहे हैं।" हालांकि, उन्होंने कहा कि वह इस तरह की बकवास 100 बार दोहराएंगे।

उनकी बहस इतनी बढ़ गई कि कार्यकर्ता ने भाजपा नेता पर चप्पलों से हमला कर दिया। स्टूडियो में मौजूद एंकर और अन्य लोगों ने बीच बचाव करने की कोशिश की लेकिन तब तक बात काफी बढ़ गई थी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER