Uttar Pradesh / बसपा विधायक मुख्तार अंसारी को डर है कि जेल के अंदर उन्हें मारने के लिए ₹5 लाख का ठेका दिया जा रहा है

Zoom News : Aug 30, 2021, 06:56 PM

जेल में बंद बसपा विधायक मुख्तार अंसारी ने सोमवार को एक अदालत कक्ष को निर्देश दिया कि जेल में उनकी हत्या के लिए ₹5 लाख का समझौता किया गया है और उनके वकील के अनुसार, अनधिकृत लोगों ने चेक-इन के भीतर बिना किसी प्रवेश के जेल में प्रवेश किया।


उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में बंद अंसारी को जालसाजी और धोखाधड़ी के एक मामले में उत्तर प्रदेश में सांसदों और विधायकों से संबंधित मामलों के लिए विशेष अदालत में विकल्प मौशमी मधेसी के समक्ष पेश किया गया था।


अंसारी के खिलाफ जालसाजी और धोखाधड़ी का मामला तब दर्ज किया गया था जब यह देखा गया था कि बाराबंकी पंजीकरण की एक विस्तृत विविधता वाली बुलेटप्रूफ एम्बुलेंस का इस्तेमाल उसे रोपड़ जेल से पंजाब के मोहाली कोर्ट रूम में जबरन वसूली के लिए किया गया था।

उनके वकील रणधीर सिंह सुमन के अनुसार, अंसारी ने न्यायाधीश को निर्देश दिया कि जेल में उनकी हत्या के लिए 5 लाख रुपये का समझौता किया गया है।


अंसारी ने यह भी आरोप लगाया कि कुछ संदिग्ध लोग चेक-इन के भीतर बिना किसी प्रवेश के जेल में प्रवेश कर गए और उनकी यात्राओं को सुविधाजनक बनाने के लिए सीसीटीवी कैमरों के दिशानिर्देशों को संशोधित किया गया है। हाल ही में पंजाब के रोपड़ जेल से पेश किए जाने के बाद, अंसारी को कई आपराधिक मामलों में एक विचाराधीन कैदी के रूप में बांदा जेल में रखा गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER