IPL 2023 / राजस्थान के साथ मैच से पहले दिल्ली को लगा झटका, इस खिलाड़ी ने अचानक दे दिया 'धोखा'

Zoom News : Apr 07, 2023, 06:25 PM
IPL 2023: आईपीएल 2023 में अभी तक एक भी मैच न जीतने वाली दिल्ली की टीम 11वें मैच में राजस्थान रॉयल्स का सामना करेगी. इस मैच से पहले दिल्ली कैपिटल्स को बड़ा झटका लगा है. टीम का एक अनुभवी खिलाड़ी अचानक टीम का साथ छोड़कर अपने देश वापस लौट गया है. यह खिलाड़ी टीम के हुए अभी तक 2 आईपीएल मैचों में खेला था. अब इस खिलाड़ी ने अपने देश वापस जाने का फैसला कर टीम को तगड़ा झटका दे दिया है. 

ये खिलाड़ी लौटेगा अपने देश

ऑस्ट्रेलिया के घातक ऑलराउंडर मिचेल मार्श के वापस अपने घर लौटने की खबरें सामने आई हैं. क्रिकबज के मुताबिक मार्श शादी करने वाले हैं जिसके लिए वह अपने घर लौट रहे हैं. बता दें कि मार्श ने 11 सितंबर 2023 को अपनी गर्लफ्रेंड ग्रेटा मार्क से सगाई की थी. मार्श और ग्रेटा लंबे समय से रिलेशनशीप में भी थे. रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि वह एक हफ्ते के लिए ऑस्ट्रेलिया जा रहे हैं. इसके बाद वह दिल्ली कैपिटल्स टीम से फिर जुड़ जाएंगे. मार्श टीम के अभी तक खेले गए दोनों मुकाबलों में प्लेइंग-11 का हिस्सा रहे हैं. हालांकि, उनके बल्ले से रन नहीं निकले हैं. पिछले मैच में मार्श ने गेंदबाजी करते हुए एक विकेट चटकाया था.

टूर्नामेंट में दिल्ली की खराब शुरुआत 

दिल्ली कैपिटल्स टीम की टूर्नामेंट में बेहद ही खराब शुरुआत हुई है. दिल्ली कैपिटल्स ने अभी तक दो मैच खेले हैं और दोनों में ही टीम को हार का सामना करना पड़ा है. लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ पहले मैच में टीम को 50 रनों से हार का सामना करना पड़ा था. दूसरे मैच में गुजरात टाइटंस ने दिल्ली को उसी के घर में 6 विकेट से करारी शिकस्त दी थी. ऐसे में टीम राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपने तीसरे मैच में जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER