Sports / IPL के दौरान RCB के इस खिलाड़ी ने लड़की से की थी छेड़छाड़, मच गया बड़ा बवाल

Zoom News : Jul 13, 2021, 07:16 AM
नई दिल्ली: भारत की इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) को दुनिया की सबसे शानदार क्रिकेट लीग माना जाता है। इस लीग में दुनियाभर के खिलाड़ी खेलने के लिए एकदम बेताब रहते हैं। इसके पीछे कारण है इस लीग से मिलने वाली दौलत और शौहरत। लेकिन आईपीएल में कई बड़े विवाद भी हो चुके हैं जिसके बाद काफी बवाल मचा है।


आरसीबी के खिलाड़ी ने लड़की से की थी छेड़छाड़

विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी वाली आरसीबी (RCB) टीम के एक खिलाड़ी ने एक बार बड़ा बवाल कर दिया था। दरअसल आरसीबी के लिए आईपीएल 2012 में खेल रहे ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर ल्यूक पोर्म्सबैक (Luke Pomersbach) को एक अमेरिकन लड़की जोहल हमीद से शारीरिक छेड़छाड़ करने की कोशिश भारी पड़ गई थी। हमीद ने 17 मई, 2012 को नई दिल्ली में होटल स्टाफ को जानकारी देते हुए पुलिस को बुलाकर ल्यूक को गिरफ्तार करा दिया था। 


माल्या के बेटे ने किया ये काम 

इस पूरे मामले पर विजय माल्या (Vijay Malya) के बेटे सिद्धार्थ माल्या (Sid Malya) ने ट्वीट कर हमीद के कैरेक्टर पर ही सवाल उठा दिया तो उन्होंने उसके ऊपर भी मानहानि का मुकदमा कर दिया। हालांकि बाद में ये दोनों मामले कोर्ट से बाहर आपसी समझौते से खत्म कर दिए गए। लेकिन उस वक्त इस पूरे मामले ने काफी खबरें बटोरी थीं।


जल्द शुरू होगा आईपीएल का दूसरा हाफ 

आईपीएल (IPL) को इसी साल करीब दो साल के बाद फिर से भारत में आयोजित किया गया था। लेकिन भारत में कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने कोहराम मचा दिया, जिसके बाद आईपीएल को बीच में ही रोकना पड़ा। इस बड़ी लीग के बायो-बबल में खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आ गए थे। अब इस लीग को एक बार फिर से सितंबर में यूएई में शुरू किया जाएगा

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER