Kasautii Zindagii Kay / एकता कपूर की मां के ब्लाउज पहनती थीं 'कोमोलिका' उर्वशी ढोलकिया, दिलचस्प है वजह

NavBharat Times : Jul 26, 2020, 09:37 AM
Mumbai: उस वक्त कोमोलिका का किरदार ऐक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया ने निभाया था। असल जिंदगी में भी उर्वशी को फैन्स कोमोलिका के नाम से ही जानते हैं। लेकिन सालों बाद अब उर्वशी ढोलकिया ने कोमोलिका के किरदार और उसके ड्रेसिंग सेंस से जुड़ा एक सीक्रेट बताया है।


निर्मला सूद ने डिजाइन किए थे 'कोमोलिका' के लुक्स

उर्वशी को कोमोलिका बनाने के लिए स्टाइलिस्ट निर्मला सूद ने सारे लुक्स डिजाइन किए थे, जिन्हें काफी पसंद किया गया। लेकिन क्या आप जानते हैं कि उर्वशी ने शो में एकता कपूर की मां शोभा कपूर के ब्लाउज भी पहने थे?


एकता की मॉम के ब्लाउज ढीले करवाकर पहनती थीं उर्वशी

'स्पॉटबॉय' की एक रिपोर्ट के अनुसार, उर्वशी ने बताया कि उस वक्त शोभा कपूर यंग थीं और काफी स्टाइलिश ब्लाउज पहनती थीं। कोमोलिका के रोल के लिए उर्वशी कई बार शोभा कपूर के ब्लाउज ढीले करवाकर पहनती थीं।


ट्रेंड में आ गए थे कोमोलिका के लुक्स और स्टाइल

बता दें कि उर्वशी ढोलकिया द्वारा निभाए गए कोमोलिका के किरदार को सिर्फ ऐक्टिंग ही नहीं बल्कि स्टाइलिश ड्रेसिंग सेंस और गेटअप के लिए भी याद किया जाता था। कोमोलिका द्वारा पहने गए ट्रेंडी ब्लाउज साड़ियां और आई मेकअप उस वक्त ट्रेंड में आ गया था।


हिना खान और आमना शरीफ भी बनीं 'कोमोलिका'

हिना खान और आमना शरीफ ने भी कोमोलिका का रोल प्ले किया। दोनों ने 'कसौटी जिंदगी के' नए वर्जन में उर्वशी ढोलकिया वाला रोल प्ले किया। पहले हिना खान कोमोलिका के रोल में थीं। बाद में उन्होंने किसी वजह से शो छोड़ दिया, जिसके बाद कोमोलिका का रोल आमना शरीफ को मिला।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER