क्रिकेट / फैन्स ने हरमनप्रीत से कोहली व धोनी को 1 शब्द में बयां करने को कहा; उन्होंने दिए जवाब

Zoom News : May 31, 2021, 03:22 PM
नई दिल्ली: रोहित शर्मा, विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी जैसे खिलाड़ियों ने अपने खेल के दम पर भारत ही नहीं बल्कि दुनियाभर में फैन्स के दिलों में जगह बनाई है। दुनिया में कई अनगिनत खिलाड़ी हैं, जो इन्हें अपना आदर्श मानते हैं। इनमें भारतीय महिला क्रिकेट टीम की दिग्गज खिलाड़ी हरमनप्रीत कौर भी शामिल हैं। वे इस समय अपनी टीम के साथ मुंबई में 14 दिनों का क्वारंटाइन पीरियड पूरा कर रही हैं। उन्होंने क्वारंटाइन के दौरान फैन्स से जमकर बात की उनके कुछ सवालों के जवाब दिए। इस दौरान उनसे भारतीय के दिग्गज खिलाड़ियों को एक शब्द में बयां करने के लिए कहा गया।

हरमनप्रीत ने यहां भारतीय कप्तान विराट कोहली के लिए 'एनर्जी' शब्द इस्तेमाल किया, वही लिमिटेड ओवर क्रिकेट में टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा को उन्होंने 'गिफ्टेड' बताया। इसके अलावा उन्होंने पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को 'लीजेंड' बताया। कई क्रिकेटर पहले भी धोनी की तारीफ में इस शब्द को इस्तेमाल कर चुके हैं। इसका सबसे बड़ा कारण यह है कि धोनी ने बतौर कप्तान और एक विकेटकीपर के तौर पर टीम को कई अभूतपूर्व उपलब्धियां हासिल करने में अहम भूमिका निभाई है।

हरमनप्रीत कौर ने टेस्ट जर्सी में शेयर की फोटो

बीसीसीआई ने रविवार को भारतीय महिला क्रिकेट टीम की नई टेस्ट जर्सी की फोटो को शेयर किया। नई जर्सी के साथ हरमनप्रीत ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की। हरमनप्रीत कौर भारत के लिए अबतक 2 टेस्ट मैच खेल चुकी हैं। हरमनप्रीत कौर की जर्सी के पीछे 7 नंबर छपा है। इंग्लैंड दौरे पर भारतीय टीम को एकमात्र टेस्ट मैच ब्रिस्टल में खेलना है, लेकिन उसे पुरुष टीम के साथ साउथम्पटन में कड़े आइसोलेशन में रहना होगा। गौरतलब है कि टीम सात साल के लंबे अंतराल के बाद सफेद जर्सी पहनकर मैदान पर उतरने वाली है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER