Crime / पिता ने किया मोबाइल पर गेम खेलने से इंकार, 12 साल के लड़के ने कर ली खुदकुशी

Zoom News : Jan 06, 2021, 09:21 AM
मध्य प्रदेश के सागर जिले के धाना गाँव में एक 12 वर्षीय लड़के ने आत्महत्या कर ली क्योंकि उसके परिवार ने उसे मोबाइल पर गेम खेलने से मना कर दिया था। बताया जा रहा है कि बच्चा फ्री फायर गेम खेलने का शौकीन था और सारा दिन वही गेम मोबाइल पर खेलता था। इस बात को लेकर परिवार वाले उसे डांटते थे।सोमवार को नाबालिग मोबाइल पर गेम खेल रहा था। उसके पिता ने उसे बहुत डांटा और मोबाइल छीन लिया। यही बात बच्चे को एक्साइटिंग लगी और उसने गुस्से में खुद को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बच्चे की मौत से परिवार में शोक का माहौल है और परिवार रो-रो कर बेहाल है।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और आगे की जांच शुरू कर दी है। वहीं, बच्चे के पिता ने सरकार से इस खेल पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है, ताकि आगे ऐसी घटना न हो।

एडिशनल एसपी विक्रम सिंह ने इस मामले पर कहा है कि 12 साल के बच्चे ने आत्महत्या की है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि बच्चा मोबाइल पर फायर गेम खेलने का शौकीन था। जब उनके पिता ने उन्हें खेल नहीं खेलने के लिए कहा, तो उन्होंने खुद को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। अब आगे की जांच की जा रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER