क्रिकेट / हरभजन और गीता दूसरी बार बनने वाले हैं माता-पिता, बेबी बंप के साथ शेयर कीं तस्वीरें

Zoom News : Mar 14, 2021, 09:03 PM
मुंबई: मशहूर जोड़ी गीता बसरा और हरभजन सिंह को हर तरफ से बधाईयां मिल रही हैं। 29 अक्टूबर 2015 को शादी के बंधन में बंधने वाली यह जोड़ी अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने जा रही है। वह पहले से ही एक 4 साल की बेटी हिनाया हीर प्लाहा के माता-पिता हैं। गीता उनकी बेटी और पति हरभजन सिंह के साथ कुछ तस्वीरों के एक मनमोहक कोलाज के साथ खुशखबरी साझा करने के लिए इंस्टाग्राम पर ले गई।

उन्होंने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, 'जल्द ही आ रहा है .. जुलाई 2021,'हरभजन सिंह और सुरेश रैना ने कमेंट सेक्शन में बधाई दी और नेहा धूपिया ने भी इस जोड़ी को हार्दिक बधाई दी। इससे पहले गीता ने आज अपने जन्मदिन के अवसर पर अपनी दूसरी गर्भावस्था की घोषणा करने का फैसला किया था।

पहली बार गीता और हरभजन की मुलाकात 2007 में हुई थी तब एक्ट्रेस ने हिंदी फिल्मों में अपना करियर शुरू किया था। दिल दिया है (2006) और द ट्रेन (2007) जैसी कुछ फ्लॉप फिल्मों के बाद, अभिनेत्री ने अपने निजी जीवन पर ध्यान केंद्रित करने का फैसला किया।

एक इंटरव्यू में, गीता ने एक बार टिप्पणी की थी कि अगर पत्नियों को उनके क्रिकेटर-पति मैचों के दौरान मैदान पर अच्छा प्रदर्शन नहीं करते हैं, तो उन्हें तक ट्रोल का सामना करना पड़ता है।

गीता बसरा ने कहा था, 'सकारात्मक होने की तुलना में यह अधिक नकारात्मक होना आसान है। लोगों को नकारात्मक हो जाना आसान लगता है और किसी पर निशाना साधना, किसी पर टिप्पणी करना, किसी को दोष देना और शाप देना, उनकी प्रशंसा करना। वे कहते हैं कि उसकी वजह से, उसने बुरा प्रदर्शन किया।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER