बॉलीवुड / बर्थडे पार्टी में पुराने अंदाज में जमकर नाचे गोविंदा, देखें वीडियो

Zoom News : Dec 22, 2020, 10:42 AM
बॉलीवुड: अभिनेता गोविंदा ने अपने 57वें जन्मदिन के मौके पर आयोजित पार्टी में अपनी ही फिल्म कुली नंबर 1 के गाने पर जमकर डांस किया। हीरो नंबर 1 मूवी के गाने 'मैं पैदल से जा रहा था' और कुली नंबर वन के सॉन्ग 'हुस्न है सुहाना' पर गोविंदा जमकर थिरकते नजर आए। गोविंदा की इन दोनों ही फिल्मों को 1990 के दशक में काफी पसंद किया गया था। गोविंदा की बर्थडे पार्टी के वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किए जा रहे हैं। डांस फ्लोर पर गोविंदा के साथ कई फिल्मों में नजर आ चुके शक्ति कपूर भी थिरकते दिख रहे हैं।

गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा भी साथ में डांस करती नजर आ रही हैं। गोविंदा के डांस के साथ ही अपने परिचित फनी एक्सप्रेशंस भी देते दिख रहे हैं। इसके अलावा गणेश आचार्य भी गोविंदा के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। कुछ तस्वीरें भी शेयर हो रही हैं। इनमें से ही एक तस्वीर में गोविंदा कपिल शर्मा के साथ नजर आ रहे हैं। गोविंदा ने अपने ऐक्टिंग करियर की शुरुआत 1986 में आई फिल्म 'इल्जाम' से की थी और कॉमेडी स्टार के तौर पर सफलता हासिल की थी। 1990 के दशक में लगातार कई हिट फिल्में देने वाले गोविंदा को खासतौर पर राजाबाबू, कुली नंबर वन, हीरो नंबर वन, दूल्हे राजा, बड़े मियां छोटे मियां और हसीना मान जाएगी जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है।

गोविंदा 2000 की शुरुआत में अपने करियर में कुछ मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। हालांकि 2006 में आई मूवी भागमभाग और 2007 में आई पार्टनर के जरिए वापसी उन्होंने वापसी का प्रयास किया था। बीते साल रिलीज हुई रंगीला राजा में वह डबल रोल में नजर आए थे, लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा सकी। बीते साल हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में गोविंदा ने कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री पर कुछ लोगों का नियंत्रण है। 

गोविंदा ने कहा था, 'पहले टेलेंटेड लोगों को काम मिल जाता था। हर फिल्म को थिएटर में बराबर मौका मिलता था। लेकिन अब पूरे बिजनेस को 4 से 5 लोग ही चला रहे हैं। वह यह तय करते हैं कि जो लोग उनके करीब हैं उनकी फिल्म को मौका दिया जाए या फिर उन लोगों को जो उनके करीब नहीं हैं। मेरी कई अच्छी फिल्में भी सही से रिलीज नहीं हो पाईं। हालांकि अब चीजें कुछ बदल रही हैं।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER