IPL 2023 / हार्दिक पंड्या ने एमएस धोनी से नफरत करने वालों को कहा शैतान!

Zoom News : May 23, 2023, 06:35 PM
IPL 2023: महेंद्र सिंह धोनी कई लोगों के आइडल हैं. धोनी की मुरीद पूरी दुनिया है. जब भी वह मैदान पर होते हैं उनके फैंस उनके नाम का हल्ला मचा देते हैं. आईपीएल-2023 में भी यही देखने को मिला है. धोनी ने अपनी कप्तानी में चेन्नई को इस साल भी प्लेऑफ में पहुंचा दिया है जहां मंगलवार को पहले क्वालीफायर में उसका सामना मौजूदा विजेता गुजरात टाइटंस से होगा. इस मैच से पहले गुजरात के कप्तान हार्दिक पंड्या ने धोनी को लेकर बड़ी बात कही है.

पंड्या की कप्तानी में गुजरात ने पिछले सीजन खिताब अपने नाम किया था. पिछले साल ही इस टीम ने डेब्यू किया था. इस बार भी ये टीम अच्छी फॉर्म में है और पहली बार प्लेऑफ में चेन्नई से टकराने को तैयार है. पंड्या वो शख्स हैं जो धोनी के मुरीद हैं. वह धोनी को काफी मानते हैं इस बात को उन्होंने कई बार माना है.

‘धोनी से कोई नफत नहीं कर सकता’

पंड्या बेशक मैदान पर धोनी को मात देने के लिए पूरा जोर लगा देंगे लेकिन वह मैदान के बाहर धोनी के सबसे बड़े फैंस में से एक हैं. इन दोनों की बॉन्ड काफी अच्छी है और इस बात को पंड्या खुलेआम कई बार कह चुके हैं. माही के फैंस बहुत हैं और पंड्या भी इस बात को मानते हैं. गुजरात टाइटंस ने पंड्या का एक वीडियो अपलोड किया है जिसमें पंड्या ने कहा है कि कोई भी धोनी से नफरत नहीं कर सकता.

पंड्या ने कहा है वह हमेशा से माही के फैन रहे हैं. उन्होंने कहा कि धोनी के कई सार फैंस हैं.इस वीडियो में पंड्या ने एक बड़ी बात कही है. उन्होंने कहा है कि कोई शैतान ही होगा जो धोनी से नफरत करेगा. पंड्या ने कहा है कि धोनी उनके बड़े भाई की तरह हैं जिनके साथ वह मस्ती मजाक करते रहते हैं.

कौन किस पर पड़ेगा भारी

गुजरात और चेन्नई के बीच बेहतरीन मुकाबला होने की उम्मीद है. ये दोनों टीमें शानदार खेल दिखा रही हैं. ऐसे में इस मैच के रोमांचक होने की पूरी उम्मीद है. दोनों ही टीमों के पास मैच जिताने वाले खिलाड़ी हैं. चेन्नई के पास ऋतुराज गायकवाड़,डेवन कॉन्वे, शिवम दुबे, मोईन अली, रवींद्र जडेजा, महीष तीक्षणा हैं तो वहीं गुजरात के पास शुभमन गिल,डेविड मिलर,राशिद खान, राहुल तेवतिया, नूर अहमद हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER