मध्य प्रदेश / झोपड़ी में रहने वाली घरेलू सहायिका को एमपी में मिला ₹2.5 लाख का बिजली का बिल

Zoom News : Jul 02, 2021, 05:22 PM
गुना: मध्य प्रदेश में बिजली विभाग (MP Electricity Department) की बड़ी लापरवाही सामने आई है. उन्होंने एक गरीब बुजुर्ग महिला को ढाई लाख का बिल (2.5 Lakh Electricity Bill) थमा दिया. इस बात से महिला काफी परेशान है. हैरानी की बात ये है कि बुजुर्ग महिला झुग्गी-झोपड़ी में रहने वाली है. बिजली विभाग की लापरवाही का ये मामला गुना का है. अब महिला बिजली विभाग के चक्कर लवगाने को मजबूर है.

बुजुर्ग महिला इतनी गरीब (Poor Women) हैं कि उनके पास घर के नाम पर सिर्फ एक टूटा हुआ कमरा है. जिसमें सिर्फ एक बल्ब और एक पंखा ही चलता है. फिर भी इतनी बड़ी रकम का बिल महिला को थमा दिया गया जो कि हैरान कर देने वाला है. वहीं 65 साल की बुजुर्ग रामबाई का कहना है कि वह दूसरों के घरों में झाड़ू पोंछा करके अपना घर चलाती हैं. उनके पास तो इसने पैसे ही नहीं हैं कि वह बिल भर सकें.

गरीब महिला को दिया 2.5 लाख का बिजली बिल

बुजुर्ग महिला भरी गर्मी में बिजली विभाग के चक्कर लगाने को मजबूर हैं. वहीं बिजली विभाग के आला अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच की जाएगी. अब देखना होगा कि बिजली विभाग अपनी इस लापरवाही पर क्या सफाई देता है. वहीं बुजुर्ग को कब तक इसी तरह से बिजली विभाग के चक्कर काटने होंगे.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER