IND vs WI / पांचवें टी20 में कप्तान पंड्या ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला क्या

Zoom News : Aug 13, 2023, 07:36 PM
IND vs WI: भारत-वेस्टइंडीज टी-20 सीरीज का 5वां और आखिरी मुकाबला अमेरिका के फ्लोरिडा शहर में खेला जाएगा। टीम इंडिया ने टॉस जीतकर बैटिंग चुनी है। टीम में कोई बदलाव नहीं हुआ है। अभी 5 मैचों की टी-20 की सीरीज 2-2 की बराबरी पर है। आखिरी मुकाबला जीतने वाली टीम सीरीज पर कब्जा कर लेगी, हालांकि इस मुकाबले पर बारिश की आशंका है। फ्लोरिडा में शुक्रवार और शनिवार को रुक-रुक कर बारिश हुई, लेकिन मैच से पहले पानी रुक गया था। रविवार को भी तेज बारिश की आशंका है, यदि बारिश के कारण मुकाबला नहीं हो सका तो सीरीज 2-2 की बराबरी पर समाप्त हो जाएगी।

अगर मैच खेला गया तो भारत पर पहली बार वेस्टइंडीज के खिलाफ 2 से ज्यादा मैचों की टी-20 सीरीज हारने का खतरा रहेगा। मैच जीतने पर टीम इंडिया वेस्टइंडीज को लगातार दूसरी बार 5 मैचों की टी-20 सीरीज में हरा देगी।

दोनों टीमों की प्लेइंग-11

भारत: शुबमन गिल, यशस्वी जयसवाल, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, हार्दिक पंड्या (कप्तान), संजू सैमसन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, मुकेश कुमार।

वेस्टइंडीज: ब्रैंडन किंग, काइल मेयर्स, शाई होप, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), रोवमैन पॉवेल (कप्तान), शिम्रोन हेटमायर, रोमारियो शेफर्ड, जेसन होल्डर, अकील हुसैन, रोस्टन चेज़ और अल्ज़ारी जोसेफ़।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER