IND vs ENG / टीम इंडिया में चुने जाने पर कृष्णा बोले- यह सपना सच होने जैसा

Zoom News : Mar 19, 2021, 09:26 PM
IND vs ENG | तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा को पहली बार टीम इंडिया में जगह मिली है। उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए चुना गया है। पहली बार टीम इंडिया में शामिल होने के बाद उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि ये उनके लिए सपने सच होने जैसा है। उनके अलावा सूर्यकुमार यादव और क्रुणाल पांड्या को पहली बार भारत की वनडे टीम में शामिल किया गया है। सूर्यकुमार यादव ने इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टी20 में 57 रन की पारी खेली थी। 

प्रसिद्ध कृष्णा ने ट्वीट कर लिखा कि जब आप अपने देश के लिए खेलने के लिए पहली बार चुने जाते हैं तो यह सपना लगता है। यह एक सपने के सच होने जैसा है। मैं अपनी भूमिका निभाने और टीम की सफलता में योगदान देने को लेकर उत्साहित हूं। बीसीसीआई का धन्यवाद। शुरू करने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकता।

25 साल के कृष्णा कर्नाटक के लिए खेलते हैं। उन्होंने हाल ही में विजय हजार ट्रॉफी और मुश्ताक अली ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन किया था। कृष्णा ने विजय हजारे के इस सीजन में 7 मैचों में 14 विकेट अपने नाम किए थे। कृष्णा आईपीएल में कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए खेलते हैं। भारत और इंग्लैंड के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज 23 से 28 मार्च तक खेली जाएगी। सीरीज के तीनों मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में होगें।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER