IND vs ENG / 10 महीनों के बाद भारत के पिचों पर प्रैक्टिस करने उतरी टीम इंडिया, देखे...

Zoom News : Feb 01, 2021, 07:36 PM
IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का आगाज 5 फरवरी से होना है। सीरीज के पहले दो मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले जाने हैं। इस मैच से पहले दोनों टीमों को छह दिन का कड़ा क्वारंटाइन पीरियड झेलना पड़ा। दोनों टीमों के खिलाड़ियों की कोविड-19 टेस्ट की रिपोर्ट्स नेगेटिव आ गई हैं। इंडियन क्रिकेट टीम के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज की स्टोरीज में भारतीय टीम के प्रैक्टिस सेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की गई हैं। इन तस्वीरों में कप्तान विराट कोहली, तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा और टीम इंडिया का कोचिंग स्टाफ नजर आ रहे हैं। 

विराट कोहली अपनी बेटी के जन्म के बाद इस दौरे के साथ इंटरनैशनल क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपनी बेटी का नाम वामिका रखा है। अनुष्का ने आज ही इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की, जिसमें विराट, वह और बेटी तीनों साथ नजर आ रहे हैं और इस फोटो के साथ ही उन्होंने अपनी बेटी के नाम की घोषणा की।

विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हाल में खत्म हुई चार टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले टेस्ट मैच के बाद पैटरनिटी लीव पर स्वदेश लौट आए थे। अजिंक्य रहाणे की कप्तानी में टीम इंडिया ने बॉर्डर गावस्कर सीरीज 2-1 से अपने नाम की। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER