India vs Pakistan / भारत-पाकिस्तान के बीच फुटबॉल मैच में हुई लड़ाई- देखें VIDEO

Zoom News : Jun 22, 2023, 08:07 AM
India vs Pakistan: खेल का मैदान चाहे जो भी हो, आमने-सामने भारत और पाकिस्तान होंगे तो वहां उनके परफॉर्मेन्स के अलावा और भी बहुत कुछ दिखना तय है. कुछ ऐसा ही बेंगलुरु में भी दिखा, जहां फुटबॉल मैच के बीच दोनों टीमों के बीच ठन सी गई. भारत के हेड कोच इगोर स्टीमैक ने पाकिस्तानी खिलाड़ी अब्दुल्लाह इकबाल के थ्रो-इन का विरोध किया, जिसके बाद मैच में लड़ाई की नौबत खड़ी हुई. मैच में जब ये बवाल खड़ा हुआ भारत पाकिस्तान से 2-0 से आगे था और मुकाबला अपने पहले हाफ के अंतिम लम्हों में था. अब एक तो पाकिस्तान को अपनी हार दिख रही थी. ऊपर से भारतीय कोच का विरोध करना भला पाक खिलाड़ियों को कैसे रास आता. लिहाजा वो इगोर स्टीमैक के साथ हाथापाई पर उतर आए.

भारतीय कोच के साथ पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने की धक्का मुक्की

पाकिस्तानी डिफेंडर अब्दुल्लाह इकबाल थ्रो इन करने ही वाले थे की भारत के हेड कोच ने उनके पास जाकर बॉल को हिट कर दिया. इसके बाद जो बवाल मचा उसके बाद सामने आई तस्वीरों में आप पाकिस्तानी खिलाड़ियों को भारतीय कोच के साथ धक्का मुक्की करते देख सकते हैं.

भारतीय खिलाड़ियों ने आकर किया बीच-बचाव

अपने कोच पर पाकिस्तानी खिलाड़ियों को एग्रेसिव होते देख भारतीय खिलाड़ी भी कहां चुप बैठने वाले थे. वो तुरंत अपने कोच के बचाव में उतर पड़े. उनके लिए ढाल बनकर झड़प पाकिस्तानी खिलाड़ियों को अपने कोच से दूर करने का काम किया.

भारत-पाक के कोच को मिली सजा

अब ऐसी झड़प या लड़ाई चाहे जिस भी स्तर के मुकाबले पर हो, उसे बर्दाश्त करना मतलब उसे बढ़ावा देने जैसा है. और फिर ये तो इंटरनेशनल फुटबॉल मैच था. ये SAFF चैंपियनशिप का मुकाबला था, जिसमें सिर्फ भारत-पाकिस्तान नहीं बल्कि 8 देशों की टीमें खेलती हैं. लिहाजा, सजा तो मिलनी ही थी. LIVE मैच में हुए झड़प के बाद भारत के हेड कोच को रेड कार्ड और पाकिस्तान के कोच को येलो कार्ड दिखाया गया.

बता दें कि भारत ने फुटबॉल मुकाबले में पाकिस्तान को 4-0 से हराया. इसी मैच से दोनों टीमों ने SAFF चैंपियनशिप में अपने अभियान का आगाज भी किया है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER