बिहार / शिवहर से जेडीयू विधायक की कार पर हुआ हमला, 4 आरोपी हुए गिरफ्तार

AajTak : Sep 19, 2020, 07:27 AM
बिहार में विधानसभा चुनावों की घोषणा कुछ दिनों के भीतर होने ही वाली है। इसी वजह से राज्य में राजनीतिक गतिविधियां भी काफी तेज हो गई हैं। कोरोना काल के बावजूद जन प्रतिनिधि देर रात तक लोगों से मुलाकात कर रहे हैं। लेकिन शुक्रवार देर रात एक कार्यक्रम से लौट रहे शिवहर से जेडीयू विधायक शर्फुद्दीन की कार पर बदमाशों ने हमला बोल दिया।

शिवहर से जेडीयू विधायक मोहम्मद शर्फुद्दीन की कार पर हुए इस हमले के मामले में पुलिस ने विधायक की शिकायत के आधार पर चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक शुक्रवार देर रात जेडीयू विधायक शर्फुद्दीन मेसोठा गांव में आयोजित एक भोज कार्यक्रम में शामिल होने के बाद अपने घर वापस लौट रहे थे उसी दौरान उन पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि हमले के दौरान विधायक की गाड़ी में तोड़फोड़ की गई है।

जानकारी के मुताबिक जेडीयू विधायक के साथ यह वारदात पिपराही थाना क्षेत्र में हुई है। जानकारी मिलने के साथ ही मौके पर एसडीपीओ राकेश कुमार समेत भारी संख्या में पुलिस बल पहुंच गया था। शुक्रवार देर रात जेडीयू विधायक के साथ हुई इस वारदात में में किसी को किसी तरह की कोई चोट नहीं आई है। घटना के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो सका है।

बता दें कि एक साल पहले शिवहर विधायक शर्फुद्दीन की एक तस्वीर भी काफी वायरल हुई थी। जेडीयू विधायक की वह तस्वीर स्वतंत्रता दिवस के मौके की थी जिसमें वह तिरंगे झंडे को सलामी देते वक्त अपने गाल पर हाथ रखे हुए नजर आ रहे थे जबकि वहां मौजूद अन्य अधिकारी, नेता और कर्मी झंडे को सलामी दे रहे थे।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER