US Election / कमला हैरिस बोली- ट्रंप कहेंगे तो बिल्कुल भी नहीं लूंगी वैक्सीन, डॉक्टर पास करेंगे तो..

Zoom News : Oct 08, 2020, 08:44 AM
USA: अमेरिकी चुनाव पर एकमात्र उपराष्ट्रपति की बहस गुरुवार को हुई। वर्तमान उप राष्ट्रपति माइक पेंस और डेमोक्रेट उम्मीदवार कमला हैरिस के बीच 90 मिनट की बहस हुई, जिसमें दोनों नेता कई मुद्दों पर आमने-सामने आए। कमला हैरिस की ओर से, ट्रम्प प्रशासन को कोरोना संकट का सामना करने में पूरी तरह से विफल होने की सूचना मिली थी।

कमला हैरिस ने आरोप लगाया कि ट्रम्प प्रशासन को जनवरी में कोरोना संकट के बारे में पता था, लेकिन देश को नहीं बताया। जिसका खामियाजा दो लाख से अधिक लोगों को अपनी जान गंवाकर भुगतना पड़ा। जवाब में, माइक पेंस ने कहा कि ट्रम्प ने पहले चीन के लिए उड़ान रोक दी और फिर देश में कोरोना से लड़ने की तैयारी पर जोर दिया।

इसके अलावा, बहस में टीका मुद्दे पर एक बहस हुई, जब मेजबान ने कमला हैरिस से पूछा कि क्या वह टीका प्राप्त करेगी, तो उसने कहा कि यदि डॉक्टर पास होते हैं, तो वह निश्चित रूप से मिल जाएगी, लेकिन ट्रम्प बिल्कुल नहीं कहेंगे ।



आपको बता दें कि अमेरिकी चुनाव से पहले तीन प्रेसिडेंशियल डिबेट होनी हैं जबकि एक वाइस प्रेसिडेंशियल डिबेट। अभी तक एक प्रेसिडेंशियल डिबेट हो गई है और अब दूसरी डिबेट 15 अक्टूबर को होगी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER