मनोरंजन / कृति सेनन ने ₹10 लाख/माह किराए पर लिया अमिताभ का डुप्लेक्स अपार्टमेंट: रिपोर्ट

Zoom News : Dec 13, 2021, 08:29 AM
एंटरटेनमेंट डेस्क: अमिताभ बच्चन की गिनती बॉलीवुड के सबसे ज्यादा अमीर सितारों में की जाती है। अभी हाल ही में उन्होंने अपनी एक प्रॉपर्टी बैंक को किराए पर दी थी, जिसको लेकर वे सुर्खियों में थे। इस प्रॉपर्टी के अमिताभ को लाखों के हिसाब से किराया मिलने की खबर थी, तो अब खबर है जानी-मानी एक्ट्रेस कृति सेनन बिग-बी की किराएदार बन गई हैं। कृति ने अमिताभ का अंधेरी इलाके वाला ड्युप्लेक्स फ्लैट किराए पर लिया है। बताया जा रहा है कि इस फ्लैट में रहने के लिए कृति सेनन ने दो साल के लिए एग्रीमेंट साइन किया है। खबर है कि इस फ्लैट के लिए कृति भारी-भरकम सिक्योरिटी मनी चुकाई है, और इसी के साथ कृति हर महीने लाखों के हिसाब से किराया अदा करेंगी।

अमिताभ ने करोड़ो में खरीदा था ये फ्ललैट-

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन ने साल 2020 में एक अंडर कंस्ट्रक्शन प्रॉपर्टी खरीदी थी, इसके बाद साल 2021 में इस प्रॉपर्टी को रजिस्टर करवाया गया था। खबरों के मुताबिक इस ड्युप्लेक्स लग्ज़री फ्ललैट को अमिताभ बच्चन ने 31 करोड़ रुपये में खरीदा था। मुंबई के अंधेरी इलाके में स्थित अमिताभ बच्चन का ये ड्युप्लेक्स अपार्टमेंट 27वें और 28वें फ्लोर पर है।

कृति सेनन देंगी इतने लाख किराया-

सूत्रों के मुताबिक अमिताभ बच्चन के इस डुप्लेक्स फ्ललैट के लिए कृति सेनन 10 लाख रुपये महीना किराया देंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक कृति सेनन ने सिर्फ सिक्योरिटी के लिए 60 लाख रुपये अदा किए हैं। इस प्रॉपर्टी का एग्रीमेंट हो चुका है। कृति ने दो सालों के लिए इसे रेंट पर लिया है। आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन ने सितंबर माह में अपनी जूहू वाली प्रॉपर्टी स्टेट बैंक इंडिया को किराए पर दी थी। बिग-बी ने ये प्रॉपर्टी बैंक को पंद्रह सालों के लिए किराए पर दी है और इसके लिए बैंक की तरफ से उन्हें 12 महीने का एडवांस किराया भी दिया गया है, जो करोड़ो में है।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER