Entertainment / खूबसूरती बेहिसाब, अदाएं लाजवाब, फिर भी ट्रोल हो गई ये हसीना, ये काम करना पड़ा भारी

Zoom News : Jan 07, 2023, 07:08 PM
Krystle Dsouza Latest News: क्रिस्टल डिसूजा टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस हैं जो अपनी खूबसूरती को लेकर हमेशा ही सुर्खिया बंटोरती रहती हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव क्रिस्टल अपनी वीडियो और तस्वीरों को लेकर भी छाई रहती हैं लेकिन बेपनाह खूबसूरती और लाजवाब अंदाज के बावजूद अब क्रिस्टल ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. इस वीडियो में लोगों का ध्यान उनके होठों ने खींच लिया है. 

क्या क्रिस्टल ने कराई लिप सर्जरी

6 जनवरी को इंस्टाग्राम पर क्रिस्टल ने एक वीडियो शेयर की जिसमे वो डिजाइनर लहंगा पहन खूबसूरत डांस करती दिख रही हैं, हमेशा की तरह इस वीडियो में भी उनका अंदाज लाजवाब है जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है लेकिन इसी बीच उनके अलग से दिख रहे होंठ सभी का ध्यान खींच रहे हैं. कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने लिखा- लिप्स अजीब से क्यों दिख रहे हैं. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- इतना सुंदर दिखती हैं, और फिर आप इंजेक्शन लगाने जैसी बेवकूफी करके इसे खराब कर देते हैं.    

दरअसल, लोगों को लग रहा है कि क्रिस्टल ने लिप सर्जरी कराई है जिससे उनके होठों की शेप बिगड़ गई है. इसके कारण उन्हें ट्रोल किया जा रहा है.

इंडस्ट्री में हो चुके हैं 15 साल

साल 2007 में टीवी की दुनिया में कदम रखने वालीं क्रिस्टल को असल पहचान एक हजारों में मेरी बहना है सीरियल से मिली. जिसमें उन्होंने लीड रोल प्ले किया था. इस रोल में उन्हें खूब पॉपुलैरिटी मिली और उन्हें कभी पीछे मुड़कर देखने की जरूर नहीं पड़ी. सिर्फ प्रोफेशनल ही नहीं पर्सनल लाइफ को लेकर भी क्रिस्टल चर्चा में रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहीं. काफी समय तक करण टेकर को डेट करने के बाद उनके ब्रेकअप की खबर आई. इसके बाद खबर आई कि क्रिस्टल गुलाम गौसे दीवानी को डेट कर रही हैं जो रेस्टोरेंट बिजनेस से जुड़े हैं.    

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER