SL vs BAN / बांग्लादेशी कोच के बयान पर महेला जयवर्धने बोले- अब दम दिखाने का वक्त आ गया है- मैच से पहले शब्दों में छिड़ी जंग

Zoom News : Sep 01, 2022, 05:43 PM
Sri Lanka vs Bangladesh: यूएई में चल रहे एशिया कप में आज बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच भिड़ंत होगी. दोनों ही टीमें इस टूर्नामेंट में एक-एक मुकाबला हार चुकी हैं. ऐसे में आज का मुकाबला इनके लिए 'करो या मरो' का होगा. जो टीम ये मैच जीतेगी, वो सुपर-4 में होगी और जिसे हार मिलेगी, उसके लिए यह एशिया कप का आखिरी मैच साबित होगा.

वहीं इस बड़े मैच से पहले श्रीलंका के पूर्व कप्तान महेला जयवर्धने ने श्रीलंकाई टीम में जोश भरते हुए और बांग्लादेश के कोच को जवाब देते हुए ट्वीट किया कि अब वक्त आ गया है कि श्रीलंकाई टीम के गेंदबाजों को अपनी क्लास दिखानी पड़ेगी. साथ ही बल्लेबाजों को भी यह बताना पड़ेगा की वह क्या कर सकते हैं.

मैच से पहले बयानों में छिड़ी जंग

श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच करो या मरो के मैच के पहले दोनों टीमों में बयानों की जंग छिड़ गई थी. दरअसल, श्रीलंका के पूर्व कप्तान दासुन सनाका ने कहा था कि बांग्लादेश के आसान शिकार हैं. उनके पास सिर्फ शाकिब अल हसन और मुस्तफिजुर रहमान दो वर्ल्ड क्लास गेंदबाज हैं.

वहीं सनाका के इस बयान के बाद बांग्लादेश के कोच खालिद मोहम्मद ने जवाब देते हुए कहा कि हमारे पास कम से कम दो वर्ल्ड क्लास गेंदबाज तो हैं. श्रीलंका टीम में तो एक भी ऐसा प्लेयर नहीं है जिसकी शाकिब अल हसन और मुस्तफिजुर रहमान से तुलना भी की जा सके. इन्हीं बयानों के बीच श्रीलंका के पूर्व दिग्गज महेला जयवर्धने ने श्रीलंकाई टीम में जोश भरत हुए ट्वीट किया और कहा कि अब दम दिखाने का वक्त आ गया है.   

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER