बॉलीवुड / आइटम नंबर के लिए इतने करोड़ फीस लेती हैं मलाइका अरोड़ा, जानें नेट वर्थ

Zoom News : May 26, 2022, 10:00 PM
बॉलीवुड की खूबसूरत और सुपर फिट एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) खूब चर्चा में रहती हैं। मलाइका अरोड़ा के फोटोज और वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। मलाइका अरोड़ा न सिर्फ अपनी प्रोफेशल लाइफ बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खबरों में रहती हैं। मलाइका अरोड़ा के खाते में कई सुपरहिट आइटम नंबर्स शुमार हैं, जिनके लिए वो मोटी फीस भी लेती है। क्या आप जानते हैं कि मलाइका अरोड़ा जितनी फीस किसी आइटम नंबर के लिए लेती हैं, उतनी फीस तो कई एक्ट्रेसेस को पूरी फिल्म के लिए भी नहीं मिलती है।

कितनी है मलाइका की फीस

बता दें कि KoiMoi की एक रिपोर्ट के मुताबिक मलाइका अरोड़ा किसी भी आइटम नंबर के लिए मोटी रकम लेती हैं। रिपोर्ट के मुताबिक मलाइका अरोड़ा एक आइटम नंबर के लिए करीब 1.75 करोड़ रुपये फीस लेती हैं। मलाइका की फीस से ये बात तो साफ है कि इतनी फीस तो कई एक्ट्रेसेस को पूरी फिल्म के लिए भी नहीं मिलती है। वहीं रिपोर्ट में आगे ये भी बताया गया है कि 2021 में मलाइका की नेट वर्थ 73 करोड़ रुपये थी, जबकि 2022 में उनकी नेट वर्थ करीब 100 करोड़ रुपये हो चुकी है। 

अर्जुन को डेट कर रहीं मलाइका

मलाइका अरोड़ा अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। मलाइका, अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं और दोनों की उम्र में करीब 12 साल का फासला है। इस बारे में हैलो के साथ इंटरव्यू में मलाइका अरोड़ा ने कहा, 'ये बहुत जरूरी है कि तलाक या फिर ब्रेकअप के बाद भी औरतों की एक जिंदगी हो। महिलाओं के रिश्तों को लेकर लोगों की सोच बहुत ही स्त्रीविरोधी रही है। औरतों के लिए खुद से छोटी उम्र के लड़कों को डेट करना किसी कलंक जैसा माना जाता है।' मलाइका अरोड़ा ने कहा कि औरतों को उनके तलाक या ब्रेकअप के बाद भी जिंदगी जीने का अधिकार होना चाहिए।

अर्जुन- मलाइका का शादी का प्लान

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट्स के मुताबिक अर्जुन और मलाइका इस साल की सर्दियों में शादी की तैयारी कर रहे हैं। दोनों नवंबर और दिसंबर में शादी कर सकते हैं। शादी मुंबई में हो सकती है और इसमें सिर्फ परिवार वाले और करीबी दोस्त शामिल होंगे। खबर ये भी आ रही है कि मलाइका शादी में सिंपल साड़ी पहनेंगी वहीं अर्जुन कुर्ता। वहीं वेडिंग पार्टी में दोनों वेस्टर्न आउटफिट्स पहनेंगे। हालांकि इस बारे में अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER