बॉलीवुड / मलाइका अरोड़ा ने शेयर की चखने की फोटो, करीना कपूर ने किया ये कमेंट

Zoom News : Jun 10, 2022, 07:11 AM
बॉलीवुड | मलाइका अरोड़ा और करीना कपूर खान बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर फ्रेंड्स हैं। दोनों ही एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अब मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ स्नैक्स की फोटो शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए मलाइका ने लिखा चखना। मलाइका की इस स्टोरी को देखकर करीना इतनी इम्प्रेस हुईं कि उन्होंने मलाइका से एक डिमांड भी कर ली। दरअसल, करीना ने उस चखने की फोटो को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया। फोटो शेयर करते हुए करीना ने लिखा, मल्ला मुझे भी ये चखना चाहिए। इसके साथ ही करीना ने हंसने वाली इमोजी पोस्ट की है।

इसके बाद मलाइका ने करीना की स्टोरी का जवाब देते हुए लिखा, सारी तुम्हें भेज रही हूं। बता दें कि करीना, मलाइका और अमृता साथ में कुछ दिनों पहले करण जौहर के 50वें बर्थडे पर साथ में नजर आए थे। इस पार्टी से तीनों की फोटोज शेयर करते हुए अमृता को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था।

दरअसल, जब अमृता ने तीनों की फोटोज शेयर की थी तो एक यूजर ने उन्हें बुड्ढी कह दिया था। अमृता भी उससे परेशान नहीं हुईं बल्कि उन्होंने यूजर के कमेंट को शेयर करते हुए लिखा कि मैं ऐसे कमेंट्स देखता रहता हूं। सबसे पहले आता है  बुड्ढी। तो क्या बुड्ढी क्या आपको इंसल्ट लगता है। मेरे लिए तो ये सिर्फ एक शब्द है। हां अब मेरी उम्र ज्यादा हो गई हूं और समझदार भी। लेकिन तुम तो बिना नाम, बिना फेस के हो। मेरा वजन, मेरी दिक्कत है।

अमृता के पोस्ट पर करीना ने उन्हें सपोर्ट किया था। करीना ने अमृता की तारीफ की थी। करीना की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह अब फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में आमिर खान, मोना सिंह और नागा चैतन्य भी हैं। इसके अलावा करीना ओटीटी डेब्यू भी कर रही हैं। वह अब किताब द डिवोशन ऑफ स्पेक्ट एक्स पर बनी फिल्म में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ विजय वर्मा और जयदीप अहलावत भी हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER