Gadgets / भारत आ रहा 200MP कैमरे वाला फोन, 7 मिनट की चार्जिंग में 12 घंटे चलेगा

Zoom News : Sep 04, 2022, 04:50 PM
मोटोरोला 8 सितंबर को Moto Edge 30 Ultra स्मार्टफोन लॉन्च कर रहा है। कंपनी ने 8 सितंबर को भारत में नए स्मार्टफोन लॉन्च करने की पुष्टि की है। मोटो एज 30 अल्ट्रा कंपनी का अब तक का सबसे प्रीमियम फोन हो सकता है। कहा जा रहा है कि डिवाइस को चीन से एक रिबैज मोटो X30 प्रो के रूप में लॉन्च किया जाएगा। इस बारे में मोटोरोला ने फिलहाल आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं दी है। अब, टिपस्टर Evan Blass ने Edge 30 Ultra का ऑफिशियल प्रमोशनल वीडियो अपलोड कर दिया है। लीक हुआ वीडियो इस बात की पुष्टि करता है कि एज 30 अल्ट्रा में 200MP का मेन कैमरा होगा। आइए लॉन्च से पहले मोटो एज 30 अल्ट्रा के स्पेसिफिकेशन, फीचर्स और अन्य डिटेल्स पर एक नजर डालते हैं।

Moto Edge 30 Ultra की खासियत

Moto Edge 30 Ultra 2022 के लिए कंपनी का सबसे प्रीमियम स्मार्टफोन होगा। फोन का आधिकारिक वीडियो ऑनलाइन लीक हो गया है। टिपस्टर द्वारा अपलोड किए गए वीडियो के अनुसार, Edge 30 Ultra पीछे की तरफ ट्रिपल-कैमरा सेटअप के साथ आता है। फोन में टू-स्टेप कैमरा मॉड्यूल डिजाइन है। इसमें 200MP का मेन कैमरा है, जो सैमसंग HP1 सेंसर का उपयोग करता है। डिवाइस में 50MP का अल्ट्रावाइड कैमरा और 12MP का टेलीफोटो कैमरा होने की भी संभावना है।

टीजर वीडियो यह भी पुष्टि करता है कि एज 30 अल्ट्रा में स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट होगा, जो अब तक का सबसे तेज़ क्वालकॉम प्रोसेसर है। वीडियो से यह भी पता चलता है कि 7 मिनट के चार्ज से यूजर्स को 12 घंटे की बैटरी लाइफ मिलेगी। यदि फोन, X30 Pro में मिलने वाली वही 4610mAh बैटरी पैक करता है, तो इसे 125W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आना चाहिए। मोटोरोला के नए फ्लैगशिप में एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट होगा और यह डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट भी देगा।

भारत में इतनी हो सकती है कीमत

फ्रंट में होल-पंच कटआउट के साथ pOLED डिस्प्ले है। स्क्रीन कर्व्ड है और ऊपर और नीचे काफी पतले बेजल्स हैं। डिवाइस में फुल एचडी+ रेजोल्यूशन के साथ 6.7 इंच का 144Hz डिस्प्ले हो सकता है। यह इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर और होल-पंच कटआउट के अंदर 60MP का फ्रंट कैमरा के साथ भी आएगा। फोन के अन्य डिटेल्स की घोषणा जल्द ही की जा सकती है। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि Moto Edge 30 Ultra स्मार्टफोन की भारत में कीमत करीब 70,000 रुपये हो सकती है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER