ग्वालियर / घर में सेना का बम फटने से तीन की मौत, फायरिंग रेंज से बीन कर लाए थे कबाड़

Zoom News : Jul 01, 2019, 12:42 PM
शिवपुरी। जिले के पिछोर थाना अंतर्गत यूपी बॉर्डर पर बसे ग्राम मसूड़ा में आज सुबह सेना का बम फटने से एक वृद्ध सहित उसकी बेटी व नातीन की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे झांसी अस्पताल भर्ती कराया गया है। घटनास्थल से पुलिस को सेना का एक जिंदा बम भी मिला है। बम को निष्क्रिय करने सेना के विशेषज्ञ मौके पर पहुंच गए हैं। 

घटना आज सुबह 6:30 बजे की बताई जा रही है। एक घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। बताया जा रहा है गांव के पास ही आर्मी का फील्ड फायरिंग एरिया है जहां पर सेना युद्ध का अभ्यास करती है। गांव के लोग उस एरिया से कबाड़ा बीनने के लिए जाते हैं। मृतक भी बीते रोज कुछ कबाड़ा इस एरिया से बीनने गया था जिसमें बम भी शामिल था जो बिना चला हुआ मिला था। यह बम आज सुबह उस समय मृतक के घर में फट गया जब वह बम में से पीतल व अन्य सामान निकाल रहा था।

मरने वालों में श्यामलाल पुत्र डनु जाटव उम्र 55 साल, सुखदेवी पत्नी सुदामा जाटव उम्र 30 साल व आशिकी पुत्री सुदामा जाटव उम्र 1 साल। इसके अलावा फूल सिंह पुत्र रामदास जाटव निवासी ग्राम लसूडा

फूल सिंह घायल है जो झांसी अस्पताल में भर्ती है।

बम की पिन निकालते समय हुई है घटना : : हिम्मतपुर चौकी प्रभारी संजीव पवार का कहना है कि फील्ड फायरिंग एरिया में ग्रामीण एक जिंदा बम लेकर आ गया था। पिन निकालते ही बम फट गया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER