Cricket / मुशफिकुर रहीम बीच मैदान में आया गुस्सा, कैच पकड़ने के बाद किया कुछ ऐसा..,देखे VIDEO

Zoom News : Dec 15, 2020, 02:17 PM
Bangabandhu T20 Cup: बांग्लादेश (Bangladesh) में बांगाबंधु टी-20 कप खेला जा रहा है। 20 कठिन मुकाबले के बाद, पांच में से शीर्ष चार टीमों ने प्लेऑफ में जगह बनाई। सोमवार को बेमेस्को ढाका और फॉर्च्यून बारिशल (Beximco Dhaka Vs Fortune Barishal) के बीच एलिमिनेटर मुकाबला खेला गया। मुशफिकुर रहीम (Mushfiqur Rahim) के नेतृत्व वाली ढाका ने बारिशल को 9 रन से हरा दिया। लेकिन जीत से ज्यादा कप्तान मुशफिकुर रहीम (Mushfiqur Rahim) की ज्यादा चर्चा रही। मैच के दौरान उन्होंने अपने साथी खिलाड़ी नासुम अहमद (Nasum Ahmed) पर हाथ उठाने की कोशिश की। सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है।

दूसरी पारी के 17 वें ओवर में यह घटना घटी जब खेल रोमांचक मोड़ पर था। बरिशाल को 19 गेंदों पर 45 रनों की जरूरत थी और पांच विकेट हाथ में थे। अफीफ हुसैन शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे। 17वां ओवर शफिकुल कर रहे थे। उनकी गेंद पर 55 रन पर बल्लेबाजी कर रहे अफीफ ने पीछे की तरफ शॉट खेलने की कोशिश की, लेकिन बॉल ज्यादा दूर तक नहीं जा सकी। विकेटकीपर रहीम दौड़ते हुए गए और कैच को पकड़ लिया। उस वक्त नासुम अहमद भी कैच के लिए दौड़े। लेकिन रहीम कैच पकड़ चुके थे। दोनों के बीच भिड़ंत हो सकती थी। कैच पकड़कर रहीम ने गुस्से में नासुम को मारने की कोशिश की। मामला गरमा गया और बाकी खिलाड़ियों ने बीचबचाव किया। 

देखें Video:

घटना के बाद मुशफिकुर रहीम ट्विटर पर टॉप ट्रेंड करने लगे। लोगों ने रहीम की खूब आलोचना की। जहां उनको युवा खिलाड़ियों को सपोर्ट करना चाहिए था। वहीं उन्होंने मैच के दौरान उन्हीं पर हाथ उठाते देखा गया। मैच की बात करें तो फॉर्च्यून बारिशाल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

ढाका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 150 रन बनाए। यासिर अली ने सबसे ज्यादा 54 रन की पारी खेली। वहीं कप्तान रहीम ने 43 रन बनाए। जवाब में बारिशल 141 रन ही बना सका। ढाका की तरफ से शफिकुल और मुख्तार अली ने सबसे ज्यादा 3 विकेट लिए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER