Bihar Politics / विवादों में घिरे मंत्री कार्तिकेय सिंह को लेकर नीतीश कुमार का बयान, कहा- मुझे जानकारी नहीं

Zoom News : Aug 17, 2022, 02:19 PM
Bihar Politics: आरजेडी एमएलसी (RJD MLC) और बिहार सरकार में कानून मंत्री कार्तिकेय सिंह (Kartikeya Singh) को लेकर बिहार की राजनीति गर्म हो गई. बीजेपी लगातार कार्तिकेय सिंह (Kartikeya Singh) को लेकर हमलावर है. कार्तिकेय सिंह पर कोर्ट से वारंट जारी हुआ है लेकिन उन्होंने मंगलवार को ही कानून मंत्री की शपथ ली है. कानून मंत्रालय मिलने के कारण और वह सुर्खियों में आ गए हैं. इसको लेकर बिहार के सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) का भी बयान आया है. 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से जब बिहार के कानून मंत्री कार्तिकेय सिंह पर लगे आरोपों को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि इसके बारे में उन्हें जानकारी नहीं है. वहीं दूसरी ओर आरजेडी की ओर से भी इसको लेकर सफाई दी गई है. आरजेडी प्रवक्ता शक्ति यादव ने कहा कि अपराध, भ्रष्टाचार के खिलाफ महागठबंधन सरकार की जीरो टॉलरेंस की नीति है. न बेवजह किसी को फंसाया जाएगा और न किसी दोषी को बचाया जाएगा.

'पार्टी को नहीं है इसके बारे में अभी जानकारी'

आरजेडी प्रवक्ता शक्ति यादव ने कहा कि मंत्री कार्तिकेय कुमार दोषी पाए जाएंगे तो सरकार कार्रवाई करेगी. आरोप लगाने और साबित करने में अंतर होता है. उन्होंने कहा कि कार्तिकेय कुमार पर अपहरण का केस है. वह कल कोर्ट में नहीं गए इसलिए वारंट जारी हुआ, इसकी जानकारी पार्टी को अभी नहीं है. 

सुशील कुमार मोदी ने दिया बड़ा बयान

वहीं इस मामले में बीजेपी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा के सदस्य सुशील कुमार मोदी ने बड़ा बयान दिया है. सुशील कुमार मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार आरजेडी (RJD) प्रमुख लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के दबाव में काम कर रहे हैं. उन्होंने कार्तिकेय सिंह को बर्खास्त करने की मांग की है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव कभी भी नीतीश कुमार को धोखा देकर मुख्यमंत्री बन सकते हैं. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER