IND vs NZ / सीरीज हारने के बाद भी भारत के लिए हीरो बना ये ऑलराउंडर, रवींद्र जडेजा जैसा है खतरनाक

Zoom News : Nov 30, 2022, 05:35 PM
India vs New Zealand 3rd ODI: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा वनडे बारिश की वजह की रद्द हो गया है. इसी वजह से टीम इंडिया को सीरीज 0-1 से गंवानी पड़ी. भारत को पहले वनडे मैच में 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा, लेकिन भारतीय टीम की सीरीज हार में भी एक खिलाड़ी हीरो बनकर उभरा है. ये प्लेयर रवींद्र जडेजा की तरह कातिलाना गेंदबाजी और धाकड़ बैटिंग में माहिर है. 

तीसरे वनडे में इस प्लेयर ने किया कमाल 

भारत की बल्लेबाजी तीसरे वनडे मैच में बुरी तरह से फ्लॉप रही. श्रेयस अय्यर और शिखर धवन के आउट होने के बाद भारतीय बल्लेबाजी ताश के पत्तों की तरफ बिखर गई, लेकिन उसके बाद स्टार ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर ने शानदार पारी खेली. उनकी वजह से टीम इंडिया सम्मानजनक स्कोर तक पहुंच पाई. उन्होंने मैदान के हर तरफ स्ट्रोक लगाए. उन्होंने 64 गेंदों में 51 रन बनाए. 

भारत के लिए खेले तीनों ही फॉर्मेट 

वॉशिंगटन सुंदर ने भारत के लिए तीनों ही फॉर्मेट में क्रिकेट खेला है. उन्होंने अपने दम पर टीम इंडिया को कई मैच जिताए हैं. मिडिल ओवर्स में वह विकेट चटकाने में माहिर प्लेयर हैं. उन्होंने भारत के लिए 4 टेस्ट मैच, 9 वनडे मैच और 32 टी20 मैच खेले हैं. उनके पास वह काबिलियत है कि वो किसी भी गेंदबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकें. 

भारतीय टीम हारी सीरीज 

न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में टीम इंडिया को 0-1 से हार का सामना करना पड़ा है. पहले वनडे मैच में टीम इंडिया के गेंदबाज बेहतरीन खेल नहीं दिखा पाए थे. इसी वजह से भारत को हार का मुंह देखना पड़ा था. धवन की कप्तानी में टीम इंडिया अपनी पहली वनडे सीरीज हारी है. वहीं. तीसरा वनडे मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया है. 

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER