Sports / ओलंपियन एलेक्स पुलिन के निधन के 15 महीने बाद उनकी पत्नी ने बच्चे को दिया जन्म

Zoom News : Oct 29, 2021, 09:40 PM
Sports | दिवंगत ओलंपियन एलेक्स 'चम्पी' पुलिन की विधवा पत्नी ​एलिडी पुलिन ने पति की मौत के 15 महीने बाद बेटी को जन्म​ दिया है। दो बार के विश्व चैंपियन स्नोबोर्डर एलेक्स पुलिन की जुलाई 2020 में ऑस्ट्रेलिया के गोल्ड कोस्ट में स्पीयरफिशिंग के दौरान 32 साल की उम्र में मौत हो गई थी। एलेक्स पुलिन रूस के सोच्चि में 2014 शीतकालीन ओलंपिक में ऑस्ट्रेलियाई दल के ध्वजवाहक थे और उन्होंने कुल तीन ओलंपिक में भाग लिया। एलिडी पुलिन ने इंस्टाग्राम पर मां बनने की जानकारी दी। उन्होंने बेटी के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, ' हमारी बेटी।' एलिडी 25 अक्टूबर को मां बनी है।  

एलिडी की बेटी का नाम मिनी एलेक्स पुलिन रखा गया है। बच्ची का जन्म आईवीएफ या इन विट्रो फर्टिलाइजेशन से हुई है। उन्होंने खुद इसकी जानकारी दी। बच्ची का जन्म 25 अक्टूबर को हुआ था, लेकिन एलिडी ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी। एलिडी के पति एलेक्स 'चम्पी' पुलिन को एक अनुभवी गोताखोर के रूप में जाना जाता था और उन्होंने सोशल मीडिया पर स्पीयरफिशिंग के अपने जुनून के बारे में पोस्ट किया था। 

एलिडी पुलिन ने जून में घोषणा की थी कि वह गर्भवती हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा था कि वह और उनके दिवंगत पति "वर्षों से अपने बच्चे का सपना देख रहे थे। उन्होंने लिखा था, 'आपके पिताजी और मैं वर्षों से आपके आने का सपना देख रहे हैं। बीच में एक दिल दहला देने वाली घटना के बाद आपका स्वागत करने के लिए मैं खुद को सम्मानित महसूस कर रही हूं।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER