World Cup 2023 / पाकिस्तान बाहर और अब भारत की बारी? रोहित को ट्रेंट बोल्ट की चेतावनी!

Zoom News : Nov 10, 2023, 05:00 PM
World Cup 2023: वर्ल्ड कप 2023 में इस वक्त अगर किसी टीम ने सबसे बेहतरीन प्रदर्शन किया है तो वो टीम इंडिया ही है. टीम इंडिया लगातार 8 मैच जीतकर अंक तालिका में टॉप पर है. आखिरी लीग मैच में भी उसके जीत के आसार हैं. टीम इंडिया सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है और इस नॉक आउट मैच में उसका विरोधी भी लगभग तय हो चुका है. माना जा रहा है कि सेमीफाइनल में 15 नवंबर को भारत और न्यूजीलैंड की टक्कर होगी. न्यूजीलैंड ने श्रीलंका के खिलाफ जीत हासिल कर सेमीफाइनल में जगह लगभग पक्की कर ली है. उसने पाकिस्तान की उम्मीदों को तोड़ दिया है. वैसे पाकिस्तान की उम्मीद तोड़ने के बाद अब न्यूजीलैंड की नजरें टीम इंडिया के ख्वाब को तोड़ने की हैं. ट्रेंट बोल्ट ने इसकी चेतावनी भी दे दी है.

श्रीलंका पर बड़ी जीत के बाद ट्रेंट बोल्ट ने कहा कि वो टीम इंडिया के खिलाफ सेमीफाइनल में भिड़ने को तैयार हैं और उन्होंने इसके लिए प्लान भी बना लिया है. बोल्ट ने कहा कि वो रोहित शर्मा की टीम के आक्रामक रुख का फायदा उठाएंगे. टीम इंडिया की आक्रामकता ही न्यूजीलैंड को जीत का मौका देगी.

शॉट लगेंगे तो मौके बनेंगे!

बोल्ट के मुताबिक टीम इंडिया सकरात्मक खेल दिखा रही है. वो लगातार शॉट्स खेल रहे हैं और यहीं से मौके भी बनेंगे. बोल्ट ने कहा कि टीम इंडिया से निपटने के लिए न्यूजीलैंड की रणनीति बन चुकी है. हालांकि बोल्ट ने माना कि मेजबान टीम से भिड़ना इतना आसान नहीं होता. बोल्ट ने कहा कि खचाखच भरे स्टेडियम में मेजबानों से खेलने का मजा ही अलग है.

बोल्ट हैं खतरा

बता दें सेमीफाइनल में अगर न्यूजीलैंड से टक्कर होती है तो ट्रेंट बोल्ट भारतीय बल्लेबाजों के लिए बड़ा खतरा हो सकते हैं. खासतौर पर पावरप्ले में बोल्ट की स्विंग परेशान कर सकती है. हालांकि इस टूर्नामेंट में भारतीय बल्लेबाजों को बाएं हाथ के गेंदबाज ज्यादा परेशान नहीं कर सके हैं. रोहित शर्मा, शुभमन गिल, विराट कोहली ने अबतक सकरात्मक क्रिकेट खेली है. राहुल, जडेजा भी अच्छी फॉर्म में नजर आ रहे हैं. इसके अलावा सबसे बड़ी चीज भारतीय गेंदबाजी है जो कि कमाल की फॉर्म में है. बुमराह, शमी, सिराज, जडेजा और कुलदीप यादव ने हर विरोधी बल्लेबाज को रनों के लिए तरसा दिया है. अब देखना ये है कि सेमीफाइनल में कौन ज्यादा बेहतर प्रदर्शन करेगा?

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER