क्रिकेट / हार्दिक पांड्या की ₹5 करोड़ की 2 घड़ियां कस्टम अधिकारियों ने मुंबई एयरपोर्ट पर ज़ब्त कीं

Vikrant Shekhawat : Nov 16, 2021, 10:50 AM
क्रिकेट: भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के लिए कुछ भी अच्छा नहीं चल रहा है। यूएई और ओमान में खेले गए टी-20 वर्ल्ड कप में खराब प्रदर्शन की वजह से पहले चयनकर्ताओं ने उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू टी-20 इंटरनेशनल सीरीज से बाहर कर दिया और अब खबर है कि एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग ने उनकी 5 करोड़ की दो घड़ियां जब्त की हैं। हार्दिक के पास इन घड़ियों का बिल नहीं था और उन्होंने घड़ियों को डिक्लेयर भी नहीं किया था।

'एबीपी लाइव' के मुताबिक, यूएई से हार्दिक टीम के साथ रविवार देर रात स्वदेश लौटे थे। यहां उन्हें कस्टम विभाग ने रोक लिया और दो घड़ियों को डिटेन कर दिया। बता दें कि हार्दिक को महंगी घड़ियों का काफी शौक है। उनके कुछ महीने पहले ही Patek Philippe Nautilus Platinum 5711 घड़ी खरीदी है, जिसकी कीमत 5 करोड़ रुपये से भी ज्यादा है।

टी-20 वर्ल्ड कप में बुरी तरह फ्लॉप रहे हार्दिक

फिनिशर के तौर पर टी-20 वर्ल्ड कप खेलने गए हार्दिक बल्ले से बुरी तरह फ्लॉप रहे और पांच मैचों की तीन पारियों में मात्र 69 रन ही बना सके। पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के खिलाफ बेहद महत्वपूर्ण मैचों में तो उनका बल्ला बिल्कुल शांत रहा। चयनकर्ताओं ने हाल ही न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए उनकी जगह वेंकटेश अय्यर को बतौर ऑलराउंडर टीम में शामिल किया है। वेंकटेश को लेकर पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने हाल ही में कहा था कि वे हार्दिक पांड्या का बैकअप साबित हो सकते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER