देश / प्रकाश जावड़ेकर ने राहुल गांधी पर साधा निशाना- भाषणों में करते हैं पाकिस्तान की तारीफ

Zoom News : Oct 17, 2020, 05:24 PM
नई दिल्ली। कांग्रेस (Congress) के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम (P Chidambaram) द्वारा जम्मू-कश्मीर में फिर से धारा 370 लगाने की वकालत के बाद केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javadekar) ने उन्हें निशाना पर लिया है। प्रकाश ने जावड़ेकर ने पूछा कि क्या बिहार चुनाव (Bihar Elections 2020) के लिए कांग्रेस पार्टी अपने घोषणापत्र में इसका उल्लेख कर सकती है? उन्होंने कहा, कांग्रेस जानती हैं कि अनुच्छेद 370 के हनन के फैसले का देश के लोगों ने स्वागत किया था। इसलिए वो ऐसा सिर्फ बोल सकती है, करके नहीं दिखा सकती।

पी। चिदंबरम के बहाने प्रकाश जावड़ेकर ने राहुल गांधी (Rahul gandhi) पर निशाना साधा। प्रकाश जावड़ेकर ने कहा, कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी अपने भाषणों में पाकिस्तान की तारीफ करते हैं। चाहे विषय कोई भी हो। राहुल हमेशा ही पाकिस्तान और चीन की सराहना करते हैं। यह कांग्रेस पार्टी का दृष्टिकोण है।

क्या बोले थे चिदंरबरम

चिदंबरम ने अनुच्छेद 370 हटाने को गलत करार देते हुए ट्वीट किया कि 'जम्मू-कश्मीर की मुख्यधारा की क्षेत्रीय पार्टियों का जम्मू, कश्मीर और लद्दाख के लोगों के अधिकारों को बहाल करने के लिए संवैधानिक लड़ाई लड़ने के लिए एक साथ आना ऐसा घटनाक्रम है, जिसका सभी लोगों द्वारा स्वागत किया जाना चाहिए।' चिदंबरम ने ये भी कहा कि कि 'कांग्रेस एक बार फिर से धारा 370 बहाल करने को लेकर दृढ़ है।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER