IPL 2021 / दो छक्के खाकर आग बबूला हुए Prasidh Krishna, फिर आउट कर दिया ये रिएक्शन

Zoom News : Apr 27, 2021, 06:55 AM
नई दिल्ली: आईपीएल 2021 के 21वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने पंजाब किंग्स को 5 विकेट से करारी मात दी। पंजाब के लिए अंत में क्रिस जॉर्डन (Chris Jordan) ने एक छोटी सी ताबड़तोड़ पारी खेलकर उन्हें सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। हालांकि केकेआर के गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) ने जैसे ही जॉर्डन को आउट किया तो उनका रिएक्शन देखने लायक था। 


जॉर्डन ने जड़े छक्के

केकेआर (KKR) के खिलाफ एक समय पहले बल्लेबाजी करते हुए ऐसा माना जा रहा था कि पंजाब की टीम 100 का स्कोर भी पार नहीं कर पाएगी। लेकिन अंत में क्रिस जॉर्डन (Chris Jordan) ने 18 गेंदों पर 30 रन की ताबड़तोड़ पारी खेलकर उन्हें 123 रनों तक पहुंचाया। जॉर्डन ने अपनी इस पारी में कुल 3 छक्के और एक चौका जड़ा। उन्होंने अपनी पारी के आखिरी दो छक्के प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) के ओवर में जड़े। 


प्रसिद्ध कृष्णा को आया गुस्सा 

पंजाब की पारी का आखिरी ओवर लेकर आए प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) के ओवर की पहली और तीसरी गेंद पर जॉर्डन ने लंबे छक्के लगा दिए। इसके बाद ओवर की चौथी गेंद पर शानदार वापसी करते हुए प्रसिद्ध ने एक शानदार गेंद पर उनकी विकेट उड़ा दी। जॉर्डन जैसे ही आउट हुए प्रसिद्ध ने उनकी ओर तीखी नजरों से देखते हुए कुछ कहा।    

केकेआर ने जीता मैच

केकेआर ने पंजाब किंग्स को 5 विकेट से हराकर इस सीजन में अपनी तीसरी जीत दर्ज की। पंजाब के 124 रन के जवाब में केकेआर की शुरुआत खराब रही और उन्होंने अपने पहले तीन विकेट सिर्फ 17 रन पर खो दिए थे। लेकिन इसके बाद कप्तान मॉर्गन के नाबाद 47 और राहुल त्रिपाठी के 41 रन के बदौलत केकेआर  ने ये मैच 16।4 ओवरों में 5 विकेट खोकर जीत लिया। 


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER