IND vs ENG / शुरुआती ओवरों में रन लुटाए रन, फिर प्रसिद्ध कृष्णा ने की शानदार वापसी - जानिए क्या कहा?

Zoom News : Mar 24, 2021, 09:44 AM
IND vs ENG: इंग्लैड के खिलाफ अपने डेब्यू मैच के शुरुआती ओवरों में रन लुटाने के बाद शानदार वापसी करने वाले भारतीय तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा ने कहा कि वह ऐसे गेंदबाज के तौर पर पहचान बनाना चाहते हैं, जो साझेदारी तोडने और गेंद को 'हिट द डेक (पिच पर तेजी से टप्पा खिलाने) के लिए जाना जाए। कृष्णा ने अपने डेब्यू मैच में 8.1 ओवर में 54 रन देकर चार विकेट झटके और  भारतीय टीम को मंगलवार को  66 रन से जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। यह इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू करने वाले किसी भी भारतीय गेंदबाज का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है । 

कर्नाटक के 25 साल के गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा के खिलाफ जेसन रॉय (46) और जॉनी बेयरस्टॉ (94) ने आक्रामक रूख अख्तियार किया जिससे उन्होंने शुरूआती तीन ओवरों में 37 रन लुटा दिये। उन्होंने हालांकि रॉय को आउट कर इसका बदला लिया। कृष्णा ने मैच के बाद कहा, '' मुझे अच्छी शुरुआत नहीं मिली। उन्होंने मेरे खिलाफ आक्रामक रूख अख्तियार किया क्योंकि मैंने खराब गेंदबाजी की, लेकिन मुझे खुद पर भरोसा था। हमने एक साथ कई विकेट चटकाये जिससे टीम को फायदा हुआ।

उन्होंने आगे कहा कि शुरुआती तीन ओवरों के बाद मैं समझ गया था कि गेंद को आगे टप्पा नहीं खिला सकता। इसके बाद मैंने गेंद को बल्लेबाजों की पहुंच से दूर टप्पा खिलाना शुरू किया और गेंद ने अपना काम किया। गौरतलब है कि कृष्णा ने विजय हजारे ट्राफी में सात मैचों में 24.5 की औसत से 14 विकेट लिये थे। वह इंडियन प्रीमियर लीग में कोलकाता नाइट राइडर्स का प्रतिनिधित्व करते है। उन्होंने कहा कि आईपीएल से मुझे मदद मिली। मैं 'हिट द डेक गेंदबाज के तौर पर पहचान बनाना चाहता हूं जो टीम की जरूरत के मुताबिक साझेदारी तोड़ सके।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER