Bigg Boss 16 / गोरी ने प्रियंका को मारी लात, अर्चना के साथ किया कुछ ऐसा, देखें वीडियो

Zoom News : Oct 18, 2022, 04:05 PM
बिग बॉस 16 में कौन दोस्त से दुश्मन बन जाए और दुश्मन से दोस्त किसी को नहीं पता। अब तक आपने अर्चना और गोरी के बीच दोस्ती देखी होगी। लेकिन अब दोनों के बीच अनबन होने लगी हैं। अब हाल ही में शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमे अर्चना और गोरी के बीच लड़ाई होती दिख रही है। ये लड़ाई शुरु होती है एवोकाडो से। दरअसल, अर्चना किचन में खाना बना रही होती हैं कि तभी मान्या से वह एवोकाडो को लेकर बात करती हैं। अर्चना, मान्या से पूछती हैं कि किसने फेंके एवोकाडो? गोरी जो वहीं झाडू मार रही होती हैं कहती हैं कि तुमने ही फेंके होंगे। 

अर्चना को इस बात से गुस्सा आ जाता है और वह कहती हैं तमीज में तमीज में मैंने नहीं फेंके। फिर अर्चना और गोरी के बीच खूब लड़ाई होती है। अर्चना मम्मी की कसम भी खाती है। गोरी, अर्चना के बीच हाथापाई हो जाती है और गोरी फिर पानी का जग अर्चना पर फेंकती है। प्रियंका इस बीच आती है तो गोरी, उनके साथ भी बहस करती है। इतना ही नहीं, गोरी, प्रियंका को किक भी मारने की कोशिश करती हैं। प्रियंका कहती हैं मेरे से पंगा मत लेना तुम।

अब्दु का टीना संग फ्लर्ट

वहीं शो का एक और प्रोमो सामने आया है जिसमे टीना, शालीन, सुम्बुल डाइनिंग टेबल पर खाना खा रहे होते हैं। तभी अब्दु वहां आते हैं और टीना के बालों पर हाथ फेराते हुए कहते हैं कि ब्यूटीफुल। फिर शालीन कहते हैं कि क्या हो रहा है ये, तो टीना कहती हैं की प्यार हो रहा है। फिर शालीन, अब्दु से कहते हैं कि इसके बाद तुम्हारे हाथ में दर्द होगा।

टीना फिर अब्दु को कहती हैं कि आई लव यू अब्दु और उन्हें किस करती हैं। तो अब्दु कहते हैं कि आई लव यू मोर। अब्दु भी अब टीना के साथ फुल मस्ती करते हैं और शालीन को चिढ़ाते हैं जैसे पहले गौतम करते थे। हालांकि अब गौतम ने दोनों से दूरी बना ली है और वह अब दोनों से कम बात करते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER