क्रिकेट / बेटी के पिता बने क्रिकेटर क्विंटन डीकॉक, शेयर की तस्वीर व बताया नाम

Zoom News : Jan 07, 2022, 08:16 AM
Quinton De Kock's Newborn Baby: भारत के खिलाफ सेंचुरियन (Centurion) टेस्ट में बुरी तरह हारने के बाद दक्षिण अफ्रीका के विकेटकीपर बल्लेबाज़ क्विंटन डिकॉक ने अचानक टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने कहा था कि डिकॉक ने परिवार को ज्यादा समय देने के लिए यह फैसला लिया था. अब खबर आई है कि डिकॉक के घर में खुशखबरी आई है. 

दरअसल, क्विंटन डिकॉक पिता बन गए हैं. उनके वाइफ साशा (Sasha Hurly) ने बेटी को जन्म दिया है. डिकॉक ने अपनी बेटी का नाम कियारा (Kiara) रखा है. डिकॉक ने इंस्टाग्राम पर अपनी फैमिली फोटो शेयर की है. उनके फैंस उन्हें जमकर बधाई दे रहे हैं.

बता दें कि डिकॉक दक्षिण अफ्रीका के लिए वनडे और टी20 क्रिकेट खेलना जारी रखेंगे. उन्होंने 2014 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना टेस्ट डेब्यू किया था. वह इस फॉर्मेट में दक्षिण अफ्रीका टीम के कप्तान भी रहे हैं. हालांकि, टीम के खराब प्रदर्शन के बाद उन्होंने जल्द ही कप्तानी छोड़ दी थी. 

ऐसा रहा टेस्ट करियर

बता दें कि डिकॉक ने साउथ अफ्रीका के लिए कुल 54 टेस्ट खेले. इस दौरान उन्होंने 38.82 की औसत से 3300 रन बनाए. टेस्ट क्रिकेट में डिकॉक के बल्ले से कुल छह शतक और 22 अर्धशतक निकले. वहीं उनका सर्वाधिक स्कोर 141 रन रहा.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER