पंजाब / अगर सिद्धू गृह मंत्रालय चाहते हैं तो यह 1 मिनट में उनके चरणों में रख दूंगा: सुखजिंदर रंधावा

Zoom News : Jan 03, 2022, 06:42 PM
Punjab News: पंजाब कांग्रेस के नेताओं बीच चल रहा झगड़ा एक बार फिर से खुलकर सामने आ गया है. पंजाब के डिप्टी सीएन सुखजिंदर सिंह रंधावा (Sukhjinder Singh Randhawa) ने दावा किया है कि कांग्रेस के प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) उनसे नाराज चल रहे हैं. इसके साथ ही सुखजिंदर सिंह रंधावा ने गृह मंत्रालय छोड़ने की पेशकश भी की है. 

सुखजिंदर सिंह की ओर से नवजोत सिंह सिद्धू के साथ चल रहे मतभेदों पर पहली बार चुप्पी तोड़ी गई. सुखजिंदर रंधावा ने कहा, ''जब से मैं पंजाब का गृह मंत्री बना हूं तब से प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू मुझ से नाराज चल रहे हैं. अगर नवजोत सिद्धू गृह मंत्रालय चाहते हैं तो मैं उनके लिए यह मंत्रालय छोड़ने को तैयार हूं. मैं एक मिनट में गृह मंत्रालय उनके पैरों में रख सकता हूं.''

इससे पहले नवजोत सिंह सिद्धू लगातार सुखजिंदर सिंह रंधावा के फैसलों पर सवाल खड़े करते रहे हैं. नवजोत सिंह सिद्धू चरणजीत सिंह चन्नी की सरकार पर बिक्रम मजीठिया को गिरफ्तार नहीं कर पाने की वजह से हमला बोल रहे हैं. एक तरह से सिद्धू सुखजिंदर सिंह रंधावा पर ही सवाल खड़ कर रहे हैं क्योंकि गृह मंत्रालय उन्हीं के पास है.

चन्नी कर चुके हैं इस तरह का दावा

इससे पहले चरणजीत सिंह चन्नी की ओर से भी सिद्धू के साथ सुलह ही पेशकश की गई है. चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा है कि वह नवजोत सिंह सिद्धू के साथ काम करने के लिए तैयार हैं और उसके लिए कोई भी त्याग कर सकते हैं.

पहले चन्नी और अब सुखविंदर रंघावा के बयान को सिद्धू की ओर से लगातार हाईकमान पर बनाए जा रहे दबाव से जोड़कर देखा जा सकता है. नवजोत सिंह सिद्धू चाहते हैं कि कांग्रेस पार्टी उनके नाम पर विधानसभा चुनाव में हिस्सा ले.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER