पटना / रूपेश की बेटी ने कहा, 'अंकल ...जब वो पकड़ा जाएगा तो पहली गोली मेरी मम्मी मारेगी

Zoom News : Jan 15, 2021, 01:46 PM
बिहार के पटना में इंडिगो एयरपोर्ट के मैनेजर रूपेश सिंह की हत्या के बाद राजनीतिक हस्तियां उनसे मिलने आ रही हैं। पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी जब रूपेश सिंह के घर पहुंचे, तो रूपेश की बेटी ने कुछ ऐसा कहा, जिससे सभी की आंखें भर आईं। रूपेश की बेटी ने कहा, "अंकल ... जब वह पकड़ा जाएगा, तो पहली गोली मेरी माँ को लगेगी।" मेरे पिता को सही ठहराओ। मैं रो नहीं पा रही हूं क्योंकि अगर मैं रोती हूं तो मां को अंदर से दर्द होगा। रूपेश सिंह की मासूम लड़की के मुंह से शब्द सुनकर, बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने लड़की को गले लगाया और वहां खड़े हर व्यक्ति की आंखें नम हो गईं।

बिहार सरकार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद सुशील मोदी गुरुवार को पटना में मारे गए इंडिगो स्टेशन के प्रमुख रूपेश सिंह के पैतृक गांव सांवरी में पहुंचे। जैसे ही सुशील मोदी पहुंचे, रूपेश की मां दहाड़ मारकर गिर गई। सुशील मोदी ने उसे उठाकर सांत्वना दी। रूपेश की बहन, उसका बड़ा भाई, उसके बुजुर्ग पिता भी दहाड़ मार कर रो रहे थे। सुशील मोदी ने सभी को सांत्वना दी।

इस दौरान, जब रूपेश का बेटा और बेटी सुशील मोदी के पास आए, तो मासूम लड़की ने अपनी मां द्वारा गोली मारे जाने की बात कही, न कि पुलिस ने, जब हत्यारे पकड़े गए। लड़की ने कहा कि वह रोई लेकिन रो नहीं पाई क्योंकि अगर वह रोती तो मामा को अंदर से दर्द होता। मुलाकात के दौरान रूपेश सिंह की पत्नी के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे। वह रो रही थी और अपने लिए न्याय की मांग कर रही थी, साथ ही अपने बच्चों के भविष्य और शिक्षा के बारे में सुशील मोदी से गुहार लगा रही थी।

जब सुशील मोदी से इस संबंध में पूछताछ की गई, तो उन्होंने हत्यारों द्वारा जल्द पकड़े जाने का दावा किया, और लड़की की निर्दोष अपील पर कहा कि लोग गुस्से में हैं, नाराज हैं। दोषियों को कानून के मुताबिक सजा दी जाएगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER