बॉलीवुड / तो क्या नकली हैं सलमान खान के सिक्स पैक एब्स? सुपरस्टार ने सफाई में कही थी ये बात

Zoom News : Jun 07, 2022, 04:33 PM
बॉलीवुड | सुपरस्टार सलमान खान की फिजीक देखकर कौन इंप्रेस नहीं होता? सलमान खान पिछले कई दशकों से ऐसी मस्कुलर फिजीक मेनटेन कर रहे हैं और इसके लिए वह रूटीन वर्कआउट करने के साथ-साथ अपने खानपान पर भी बहुत ध्यान देते हैं। लेकिन जहां तक सलमान खान की खुद की फिजीक का सवाल है तो काफी वक्त पहले एक वीडियो वायरल हुआ था जिसे शेयर करते हुए ये दावा किया जा रहा था कि सलमान खान के एब्स असल में फर्जी हैं।

सलमान खान ने इंटरव्यू में बताई थी ये वजह

वीडियो को शेयर करते हुए लोग दावा कर रहे थे कि सलमान खान की अपर बॉडी हेवी जरूर है लेकिन जिन 6 पैक एब्स को वह फिल्मों में फ्लॉन्ट करते हैं वो असल में फेक हैं। सलमान खान से जब सीधे तौर पर ये सवाल किया गया तो उन्होंने इस बारे में सफाई देते हुए बताया था कि असल में उनके एब्स काफी बड़े हैं जिसकी वजह से शर्ट पहनने पर वो पेट की तरह दिखते हैं।

जिलेटिन सूट पहनकर एब्स दिखाते हैं खान?

सलमान खान ने बताया था कि बाकी एक्टर्स के मुकाबले उनके एब्स काफी बड़े हैं। यही वजह है कि जब वह शर्टलेस होते हैं तब उनके मसल्स अपीलिंग लगते हैं लेकिन शर्ट या कोई कपड़े पहनने पर ये पेट की तरह दिखते हैं। हालांकि एक बार KRK ने वीडियो शेयर करते हुए दावा किया था कि सलमान असल में जिलेटिन सूट या फिर VFX का इस्तेमाल करके अपने 6 पैक एब्स फ्लॉन्ट करते हैं।

VFX की मदद से बनाए जाते हैं 6 पैक एब्स!

सलमान खान के एक और वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें दिखाया गया था कि किस तरह दबंग खान के पेट पर 6 पैक एब्स नहीं हैं लेकिन VFX  की मदद से उन्हें काफी मस्कुलर दिखाने की कोशिश की जाती है क्योंकि उनकी ज्यादातर फिल्में शुरू से उनकी फिजीक के चलते ही हिट होती रही हैं। एक इवेंट से सलमान खान का वो वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें टीशर्ट से झांकता उनका पेट साफ नजर आ रहा था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER