मनोरंजन / सारा अली खान ने अपने सुरक्षाकर्मी द्वारा मीडियाकर्मी को धक्का देने पर मांगी माफी

Zoom News : Nov 30, 2021, 08:21 AM
मुंबई: सारा अली खान (Sara Ali Khan) इस वक्त अपनी फिल्म 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही इस फिल्म का मुंबई में ट्रेलर लॉन्च किया गया। लेकिन जब सारा इवेंट खत्म होने के बाद वापस अपनी कार में बैठने के लिए निकलीं तो कुछ ऐसा हुआ कि सारा को गुस्सा आ गया। सारा ने इसके लिए पपाराजी (Sara says sorry to paparazzi) से माफी भी मांगी। पूरा मामला क्या है, आइए बताते हैं।

दरअसल, सारा की कार को पपाराजी ने घेरा हुआ था। सारा जब कार की ओर बढ़ रही थीं तो एक सिक्यॉरिटी गार्ड ने पपाराजी को धक्का मारा। सारा को जब यह बात पता चली तो वह नाराज हो गईं। वह तुरंत वहां आईं और पपाराजी से माफी मांगी। साथ ही उन्होंने सिक्यॉरिटी गार्ड से भी माफी मांगने के लिए कहा।

सारा ने खुद मांगी माफी, फिर गार्ड से बोलीं- माफी मांगना उनसे

सारा अली खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में सारा कह रही हैं, 'किधर है वो? आपने गिराया किसको? जिसे गिराया वो चले गए। सॉरी बोलना प्लीज उनको। आप ऐसा नहीं करिए। आप धक्का नहीं दे सकते किसी को।' इसके बाद सारा सभी पपाराजी को सॉरी बोलती हैं और कार मैं बैठ जाती हैं।

लोग कर रहे तारीफ

फैन्स सारा के इस जेस्चर को देख उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे है। आमतौर पर जहां कई सितारों को भी पपाराजी या फैन्स को धक्का देते या साइड करते देखा गया है, वहीं सारा का यह बर्ताव सबका दिल जीत ले गया। चाहें पपाराजी हों या फिर फैन्स, सारा सब पर खूब प्यार लुटाती हैं और यह कई मौकों पर नजर भी आ चुका है।

'अतरंगी' 24 दिसंबर को रिलीज

बात करें फिल्म 'अतरंगी रे' की तो इसे आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में अक्षय कुमार और ऐक्टर धनुष नजर आएंगे। साउथ फिल्मों के स्टार धनुष, इससे पहले 'रांझणा' में आनंद एल राय के साथ काम कर चुके हैं। 'अतरंगी रे' 24 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER