IND vs SA / शिखर धवन ने पूरी टीम के साथ इस गाने पर किया डांस, वीडियो वायरल

Zoom News : Oct 11, 2022, 10:14 PM
IND vs SA | मंगलवार 11 अक्टूबर को भारतीय क्रिकेट टीम ने वनडे सीरीज के आखिरी मैच को 7 विकेट से जीतकर सीरीज को 2-1 से अपने नाम किया। इस सीरीज में टीम इंडिया के कप्तान शिखर धवन थे। धवन ने साउथ अफ्रीका को वनडे सीरीज में हराने के बाद पूरी टीम को एक साथ लिया और जमकर डांस किया। इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। खुद धवन ने इस वीडियो को रील्स के तौर पर शेयर भी किया था। 

दिल्ली में खेले गए मैच को 7 विकेट से जीतने के बाद शिखर धवन ने पूरी टीम के साथ बोलो तारा रा रा रा गाने पर डांस किया। अक्सर धवन इस तरह की हरकतें सोशल मीडिया पर करते नजर आते हैं। उन्होंने जिम्बाब्वे में वनडे सीरीज जीतने के बाद भी इसी तरह का डांस किया था। जिम्बाब्वे में खेली गई वनडे सीरीज के बाद धवन और बाकी खिलाड़ियों ने ईशान किशन की मजाकिया तौर पर कुटाई की थी और काला चश्मा गाने पर डांस किया था। 

बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले भारतीय टीम का ये आखिरी इंटरनेशनल मैच था। इसके बाद टीम सीधे पाकिस्तान से लीग मैच में भिडेगी। हालांकि, भारतीय टीम के फाइनल फिफ्टीन का एक भी खिलाड़ी इसमें मौजूद नहीं था, लेकिन रिजर्व के तौर पर टीम से जुड़ने वाले श्रेयस अय्यर, रवि बिश्नोई और मोहम्मद सिराज जरूर इस सीरीज में खेले और इनमें से श्रेयस अय्यर और मोहम्मद सिराज का प्रदर्शन दमदार था।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER